ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आगराआगरा में महिला भिखारी की लाश से मिले 50 हज़ार से अधिक रुपये

आगरा में महिला भिखारी की लाश से मिले 50 हज़ार से अधिक रुपये

सोमवार को सुल्तानगंज की पुलिया के पास भीख मांगने वाली महिला की मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला भिखारी की शिनाख्त के लिए स्थानीय लोगों से पूछताछ की...

आगरा में महिला भिखारी की लाश से मिले 50 हज़ार से अधिक रुपये
आगरा,हिन्दुस्तान संवादMon, 23 Jul 2018 07:01 PM
ऐप पर पढ़ें

सोमवार को सुल्तानगंज की पुलिया के पास भीख मांगने वाली महिला की मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला भिखारी की शिनाख्त के लिए स्थानीय लोगों से पूछताछ की पर उसके बारे में किसी को जानकारी नहीं थी। स्थानीय लोगों ने बताया कि महिला कई साल से सुल्तानगंज की पुलिस पर भीख मांगती थी और यहीं सड़क किनारे रह रही थी। सभी इसे गूंगी कहते थे।
पुलिस ने जब महिला भिखारी की शिनाख्त के लिए उसके कपडे खंगाले तो  उसमें कुछ कागज़ों के साथ नोट टपकने लगे, यह देख पुलिस और स्थानीय लोग हैरान हो गए । एक के बाद एक कपड़ों को हिलाने पर रुपये गिरते रहे। स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने रुपयों की गिनती कराई तो  महिला के पास से 50 हजार रुपये से अधिक के रुपये निकले। इसमें सिक्कों के साथ ही 500 और दो हजार के नोट भी थे। महिला भिखारी के कपड़ों से पुराने 500 और एक हजार रुपये के करीब 10 हजार नोट भी निकले हैं। पुलिस ने नोटों को जब्त कर लिया है, महिला भिखारी की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं, जिससे उसके परिजनों को रुपये सौंपे जा सकें।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें