Labour hanged himself in Mainpuri - मैनपुरी में नीम के पेड़ पर फांसी लगाकर मजदूर ने जान दी DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मैनपुरी में नीम के पेड़ पर फांसी लगाकर मजदूर ने जान दी

कुरावली बुधवार की सुबह नगर के मोहल्ला सुजरई स्थित बाग में नीम के पेड़ पर 35 वर्षीय मजदूर का शव गमछे के सहारे टंगा मिला। जानकारी मिलते ही लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को उतरवाया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस का कहना है कि मृतक ने आत्महत्या की है।

कुरावली के मोहल्ला सराय निवासी 35 वर्षीय अमलेश पुत्र रामसिंह मजदूरी करने का काम करता था। अविवाहित अमलेश शराब पीने का भी आदी था। परिजनों से विवाद के बाद लगभग एक माह से वह अपने घर पर भी नहीं जा रहा था। ग्रामीणों का कहना है वह गांव तथा आसपास के खेतों में शराब के नशे में पड़ा मिलता था। गुरुवार की सुबह ग्रामीणों ने अमलेश का शव उसी के खेत में नीम के पेड़ पर सफेद अंगौछा के सहारे टंगा देखा। अमलेश का शव पेड़ पर टंगे होने की सूचना मिलते ही उसके परिजनों में कोहराम मच गया। मौके पर बड़ी संख्या में लोग जमा गए। कुरावली पुलिस घटना को आत्महत्या बता रही है। पुलिस का कहना है कि मामला आत्महत्या का है लेकिन फिर भी मौत के कारणों का पता लगाने के लिए शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

घटना की खबर पाकर पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। मौत के कारणों का पता पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने पर चलेगा। परिजनों की ओर से पुलिस को कोई तहरीर भी नही दी गई हैं।

-अजय शंकर राय एसपी मैनपुरी

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Labour hanged himself in Mainpuri