DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आगरा में चौथी मंजिल से गिरा मजदूर, मौत पर हंगामा

एत्मादुद्दौला के ट्रांस यमुना कालोनी के अस्पताल की नई बिल्डिंग पर रंगाई-पुताई का कार्य करने के दौरान बिल्डिंग की चौथी मंजिल से मजदूर के गिरने से मौत हो गई। घटना की जानकारी जब मजदूर के घरवालों को हुई तो उन्होंने हॉस्पिटल पहुंच हंगामा काटना शुरू कर दिया। सूचना मिलने पर थाना एत्मादुद्दौला पुलिस मौके पर पहुंच गई।

सोमवार को थाना एत्मादुद्दौला क्षेत्र के अंतग्रत ट्रांस यमुना कालोनी में श्री कृष्ण हॉस्पिटल है। हॉस्पिटल की नई बिल्डिंग में कुछ दिनों से रंगाई-पुताई का कार्य चल रहा था। सोमवार को अस्पताल की चौथी मंजिल पर थाना न्यू आगरा के विद्या नगर नगला पदी निवासी 48 वर्षीय देवेन्द्र कुमार बघेल पुत्र तेज सिंह रंगाई का कार्य कर रहा था। कार्य करने के दौरान देवेन्द्र बघेल लिफ्ट के रास्ते से चौथी मंजिल से नीचे आ गिरा। घटना की जानकारी मिलने पर हॉस्पिटल के स्टाफ ने उसको उपचार के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। 

घटना की जानकारी जब देवेन्द्र के घरवालों को हुई तो उन्होंने हॉस्पिटल में हंगामा कर तोड़फोड़ शुरू कर दी। सूचना मिलने पर थाना एत्मादुद्दौला पुलिस मौके पर पहुंच गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझा बुझाकर शांत कराया। खबर लिखे जाने तक पुलिस दोनों पक्षों में समझौता कराने का प्रयास कर रही थीं। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:labour fallen from fourth floor, died