DA Image
13 अगस्त, 2020|12:24|IST

अगली स्टोरी

विकास भवन के 100 कर्मचारियों की हुई कोविड की जांच

default image

विकास भवन के अधिकारियों-कर्मचारियों की गुरुवार को कोरोना की जांच कराई गई। 100 सैंपल लिए गए। कर्मचारियों की संख्या अधिक होने के कारण अलग से तिथि निर्धारित की गई।

सीएमओ प्रतिमा श्रीवास्तव के निर्देश पर कोरोना जांच करने के लिए पीपीई किट से लैस होकर स्वास्थ्य विभाग की टीम सुबह के समय विकास भवन पहुंची। यहां विभागों के अधिकारियों और कर्मचारियों की एक-एक करके कोविड वायरस की जांच की गई। चिकित्सा टीमों ने इस दौरान 100 कर्मियों के नमूने लिए। जिन्हें जांच के लिए प्रयोगशाला भेजा गया है।

दफ्तरों में कोविड बचाव से सतर्कता के निर्देश

कासगंज। कोरोना से सरकारी कर्मियों के संक्रमित होते देख प्रशासन ने बचाव के इंतजाम और मजबूत किए हैं। दफ्तरों में ज्यादा लोगों को नहीं बैठने दिया जाएगा। सिर्फ एक-एक करके व्यक्ति अपना काम विभागीय अधिकारी या कर्मचारी से करा सकेंगे। कार्यालय में प्रवेश करते समय थर्मल स्क्रीनिंग कराई जाएगी। हाथ सेनेटाइज किए जाएंगे। डीएम चन्द्र प्रकाश सिंह ने एक बार फिर से सरकारी विभागों के सभी जिला स्तरीय अफसरों को निर्देश जारी किए हैं।

कोविड डेस्क सतर्कता बरतें

डीएम ने निर्देश दिए हैं कि कार्यालय परिसरों में उचित स्थान पर कोविड हेल्प डेस्क स्थापित की जाए। प्रत्येक व्यक्ति की थर्मल स्क्रीनिंग की जाए और पल्स ऑक्सीमीटर का उपयोग भी किया जाए। कार्यालयों को अनिवार्य रूप से प्रतिदिन सेनेटाइज कराया जाए। समस्त अधिकारी-कर्मचारी मेडिकल प्रोटोकॉल के दिशा-निर्देशों का अनुपालन अनिवार्य रूप से सुनिश्चित करें।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Kovid investigated for 100 employees of Vikas Bhavan