ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आगराकासगंज विधायक ने बिजली घर पर जेई को पीटा

कासगंज विधायक ने बिजली घर पर जेई को पीटा

कासगंज विधायक देवेंद्र राजपूत ने बिजली घर पर तैनात जूनियर इंजीनियर की पिटाई कर...

कासगंज विधायक ने बिजली घर पर जेई को पीटा
हिन्दुस्तान टीम,आगराWed, 19 Sep 2018 07:27 PM
ऐप पर पढ़ें

कासगंज विधायक देवेंद्र राजपूत ने बिजली घर पर तैनात जूनियर इंजीनियर की पिटाई कर दी। नलकूप संयोजन के मामले में अवर अभियंता द्वारा उनके मनमाफिक रिपोर्ट न लगाने से विधायक नाराज थे। जूनियर इंजीनियर ने विधायक समेत दो लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज करा दिया है। वहीं विधायक ने भी जूनियर इंजीनियर के खिलाफ लूट सरकारी दस्तावेज फाड़ने और सरकारी काम में बाधा डालने की धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने पूरे प्रकरण में जांच शुरू कर दी है।

जेई ने रिपोर्ट में लगाए विधायक पर ये आरोप :नदरई स्थित बिजली घर पर तैनात अवर अभियंता डिप्टी सिंह मीना ने कासगंज कोतवाली में दर्ज कराई रिपोर्ट में कहा है कि मंगलवार को वह कार्यालय में बैठकर सरकारी कार्य कर रहे थे। तभी वीरेंद्र सिंह पुत्र गंगा प्रसाद निवासी इस्लामपुर पीली वहां पहुंचा। उसने निजी नलकूप के संयोजन जो उसके पिता के नाम था के पुन: एस्टीमेट बनाने को कहा। उन्होंने एस्टीमेट को कम करने से मना कर दिया। इस पर वीरेंद्र के साथ आये बबलू नाम के व्यक्ति ने विधायक देवेंद्र राजपूत को फोन पर इसकी जानकारी दी। विधायक ने भी उनसे गलत तरीके से प्राकलन बनाने को कहा। अवर अभियंता ने जब उनसे भी लाइन का एस्टीमेट कम करने से मना कर दिया तो वे भड़क गये । कुछ ही देर में वे ऑफिस में बैठे अवर अभियंता के कार्यालय पहुंच गये । रिपोर्ट के अनुसार विधायक ने गाली गलौज करते हुए उसका गिरेबान पकड़ लिया, जिससे शर्ट फट गई। मारपीट करते हुए सरकारी दस्तावेज भी फाड़ दिए। धमकी दी कि अगर उसने अपना ट्रांसफर दूसरी जगह न कराया तो वह उसे जान से मार देंगे। पुलिस ने तहरीर के आधार पर वीरेंद्र एवं सदर विधायक देवेंद्र राजपूत के खिलाफ आईपीसी की धारा 332, 353, 186, 189, 504, 506 के तहत रिपोर्ट दर्ज की है।

विधायक की रिपोर्ट में जेई पर ये आरोप :कासगंज कोतवाली में दर्ज कराई रिपोर्ट में सदर विधायक देवेंद्र सिंह राजपूत पुत्र तालेवर सिंह निवासी नगला भंडारी ढोलना ने कहा है कि मंगलवार को सुबह 11 बजे वह अपने नदरई प्रतिष्ठान पर जन समस्याएं सुन रहे थे। तभी पथरेकी क्षेत्र के कुछ लोग ट्रांसफार्मर रखवाने की मांग लेकर उनके पास पहुंचे। इसके अलावा इस्लामपुर पीली निवासी वीरेंद्र ने नलकूप संयोजन के गलत एस्टीमेट की जानकारी दी। बताया कि ट्रांसफार्मर के एवज में जेई मीना उनसे मोटी रकम मांग रहा है। विधायक ने लोगों को बिजली घर पहुंच कर जेई से बात कराने की बात कही। लेकिन जेई ने फोन पर बात करने से इंकार कर दिया। इसके बाद लोगों के बुलाने पर वे वहां पहुंचे तो वहां उनके साथ जेई ने गाली गलौज और अभद्रता की। मारपीट करते हुए गले में पड़ी तीन तोले की सोने की चेन तोड़ ली। उनके साथ गलत शब्दों का प्रयोग किया। विधायक देवेंद्र राजपूत की तहरीर पर पुलिस ने जेई डिप्टी सिंह मीना के खिलाफ आईपीसी की धारा 167, 323, 504, 392 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

जेई की पिटाई का वीडियो वायरल :कासगंज। मंगलवार को बिजली घर पर पहुंचे विधायक देवेंद्र राजपूत द्वारा की गई जूनियर इंजीनियर की पिटाई का वीडियो बुधवार को जिले में लोगों के मोबाइलों पर सोशल नेटवर्किंग साइटों पर वायरल होने लगा। वीडियो देखने के बाद तरह तरह के कमेंट लोगों की ओर से किये जा रहे हैं। दरअसल, जिस समय यह घटनाक्रम चल रहा था, तभी चुपचाप किसी ने अपने मोबाइल का वीडियो कैमरा चालू कर दिया। जिससे पूरा घटनाक्रम कैमरे में कैद होता चला गया। दोनों ओर से केस दर्ज होने के बाद सुबह से यह वीडियो वायरल होने लगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें