DA Image
15 नवंबर, 2020|6:45|IST

अगली स्टोरी

बी वारंट पर आगरा लाया जाएगा हत्यारोपी जीतू

default image

जोंस मिल की आखिरी वारिस मौरिन जोन के अधिवक्ता कपिल पवार के हत्यारोपी को आगरा लाने की तैयारी है। इसके लिए छत्ता पुलिस आज कोर्ट में प्रार्थना पत्र देगी। पहले उसे बी वारंट पर आगरा लाया जाएगा। उसके बाद पुलिस रिमांड पर लेगी। ताकि उससे अधिवक्ता की कार बरामद की जा सके। पुलिस ने अपहरण और हत्या के मुकदमे में लूट की धारा भी बढ़ा दी है। कार बरामदगी के बाद जीतू की मुश्किलें बढ़ जाएंगीं।

जीवनी मंडी के जाटनी का बाग निवासी अधिवक्ता कपिल पवार उर्फ केपी यश 26 अक्तूबर की शाम लापता हुए थे। 27 को उनका शव इटावा के भरथना थाना क्षेत्र में नहर में मिला था। शव की पहचान 29 अक्तूबर को हुई थी। इस मामले में पुलिस ने अधिवक्ता की सास शिमला पवार, अनवर और राहुल को जेल भेजा था। पुलिस ने बताया कि सास ने जीतू यादव को दस लाख रुपये की सुपारी दी थी। जीतू और कपिल में जोंस मिल में ही एक प्लाट के एग्रीमेंट को लेकर ठनी थी। एग्रीमेंट के बाद मौरिन जोन ने बैनामा नहीं किया था। जीतू ने 30 अक्तूबर को फिरोजाबाद की डकैती कोर्ट में समर्पण किया था।

एसएसपी बबलू कुमार ने बताया कि जीतू को अधिवक्ता हत्याकांड में बी वारंट पर आगरा लाया जाएगा। सोमवार को विवेचक द्वारा आगरा कोर्ट में प्रार्थना पत्र दिया जाएगा। ताकि जीतू को हत्या के मुकदमे में तलब कराया जा सके। इस मुकदमे में भी उसका रिमांड बने। उसके बाद उसे पुलिस कस्टडी रिमांड पर लिया जाएगा।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Jeetu will be brought to Agra on B warrant