jamm an stone pelting in Kasganj after cleanliness worker shot - कासगंज में सफाई कर्मी को गोली मारने पर बवाल, पथराव, रोड जाम DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कासगंज में सफाई कर्मी को गोली मारने पर बवाल, पथराव, रोड जाम 

safai

कासगंज शहर में मंगलवार को सफाई कर्मी सोनू को एक युवक ने कहासुनी के दौरान गोली मार दी। जिससे सफाई कर्मी घायल हो गया। लहूलुहान सफाई कर्मी को देखकर उसके अन्य साथियों में उबाल आ गया। कुछ ही देर में घायल युवक के परिवार के लोगों के साथ मोहल्ला जयजय राम के तमाम लोगों ने आकर हंगामा शुरू कर दिया। जमकर नारेबाजी करते हुए बिलराम गेट चौराहे पर आ गये। रोड जाम कर दिया। 

सफाई कर्मी अपने सफाई उपकरण हाथों में लहराते हुए जुलूस की शक्ल में नारेबाजी करते हुए कोतवाली पहुंच गये। भीड़ ने जमकर हंगामा  काटा और आरोपी को सामने लाने पर अड़ गये। कुछ सफाई कर्मियों ने कूड़ा करकट कोतवाल के बाहर डाल दिया। मौके पर सीओ बीएस वीर सिंह और कोतवाल को खरी खोटी सुनाई। घटना के संबंध में घायल सफाई कर्मी सोनू की ओर से संदीप पुत्र अनार सिंह निवासी मोहल्ला जय जयराम की तहरीर पर पुलिस ने रिंकू ठाकुर समेत तीन आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। इसी दौरान कुछ लोगों ने फिर से बिलराम गेट जाम कर दिया। बवाल की जानकारी होने पर शहर में अफरा तफरी का माहौल बनता चला गया। बिलराम गेट, ठंडी सड़क, तहसील रोड, गप्पू चौराहा, जामा मस्जिद, बारहद्वारी के बाजार बंद हो गये। अफसरों ने सतर्कता बरतने के लिए पूरे शहर में पुलिस और पीएसी तैनात कर दी गई। सुरक्षा कर्मियों की गाड़ियां आसपास की सड़कों पर गश्त कराने लगी। इस मामले में पुलिस ने आरोपी रिंकू ठाकुर को गिरफ्तार करने की जानकारी देकर लोगों को शांत किया। वहीं सफाई कर्मचारी नेताओं ने सभी आरोपियों की गिरफ्तारी और घायल को मुआवजा नहीं मिलने तक सफाई की कार्य की हड़ताल करने का ऐलान कर दिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:jamm an stone pelting in Kasganj after cleanliness worker shot