ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश आगरापैसे लेकर मेडिकल करने वाले स्वास्थ्य कर्मी की जांच शुरू

पैसे लेकर मेडिकल करने वाले स्वास्थ्य कर्मी की जांच शुरू

झगड़े में घायल युवक के पैसे लेकर मेडिकल करने की शिकायत की स्वास्थ्य विभाग ने जांच शुरू कर दी...

पैसे लेकर मेडिकल करने वाले स्वास्थ्य कर्मी की जांच शुरू
हिन्दुस्तान टीम,आगराSun, 26 May 2024 08:10 PM
ऐप पर पढ़ें

झगड़े में घायल युवक के पैसे लेकर मेडिकल करने की शिकायत की स्वास्थ्य विभाग ने जांच शुरू कर दी है। पिनाहट सीएचसी के अधीक्षक ने संबंधित स्वास्थ्य कर्मचारी से स्पष्टीकरण मांगा है।

एक सप्ताह पूर्व थाना मनसुखपुरा क्षेत्र के अंतर्गत गांव टीकतपुरा में जमीन विवाद में देवेश उपाध्याय पुत्र किशन प्रसाद उपाध्याय गंभीर रूप से घायल

हो गया था। पुलिस ने गंभीर रूप से घायल देवेश को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पिनाहट में भर्ती कराया। उसकी अधिक खून बहने के चलते स्थिति बिगड़ने लगी। परिजनों ने अस्पताल स्टाफ से युवक को आगरा रेफर करने की गुहार लगाईं। बड़े भाई मनोज उपाध्याय का आरोप है कि स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों ने उनकी एक नहीं सुनी। गंभीर घायल देवेश को आगरा रेफर नहीं किया। यहीं पर गंभीर धारा का मेडिकल बनाने का आश्वासन दिया। गंभीर धारा का मेडिकल बनाने के एवज में 10 हजार रूपये की मांग की। सात हजार रूपये में गंभीर धारा का मेडिकल बनाने का सौदा तय हो गया।

मनोज उपाध्याय का आरोप है कि जब मेडिकल रिपोर्ट लेकर थाने पहुंचे तो पुलिस ने केवल 324 की धारा का मेडिकल बताया हैं। मनोज उपाध्याय ने बताया कि घायल देवेश की पीठ पर सात इंची धारदार हथियार का गंभीर घाव था। उसे गंभीर स्थिति में आगरा रेफर करना था।लेकिन ऐसा नहीं किया गया।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।