ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आगरासोरों-पटियाली रोड से विद्युत पोल हटवाने के निर्देश

सोरों-पटियाली रोड से विद्युत पोल हटवाने के निर्देश

निर्माणधीन सोरों- पटियाली रोड से बिजली पोल नहीं हटे हैं। इससे सड़क हादसे का डर बना हुआ है। यह स्थिति डीएम के संज्ञान में आई तो उन्होंने नाराजगी...

सोरों-पटियाली रोड से विद्युत पोल हटवाने के निर्देश
हिन्दुस्तान टीम,आगराTue, 02 Mar 2021 10:01 PM
ऐप पर पढ़ें

निर्माणधीन सोरों- पटियाली रोड से बिजली पोल नहीं हटे हैं। इससे सड़क हादसे का डर बना हुआ है। यह स्थिति डीएम के संज्ञान में आई तो उन्होंने नाराजगी जताते हुए फौरन कार्यवाही करने के लिए निर्देश जारी कर दिये।

डीएम चन्द्रप्रकाश सिंह सहावर के संपूर्ण समाधान दिवस में शिकायतें सुन रहे थे। सम्पूर्ण समाधान दिवस पर 58 शिकायतें प्राप्त हुई। जिनमें गन्ना मूल्य भुगतान, भूमि विवाद, पटटा आवंटन, अवैध कब्जे, पैमाइश, पेंशन, आवास, फौती दर्ज कराने, राशन वितरण, विद्युत आदि की शिकायतें मुख्य रूप से प्राप्त हुई। इससे पहले सम्पूर्ण समाधान दिवस में आये समस्त फरियादियो की स्वास्थ्य कर्मियों द्वारा कोरोना की एन्टीजन की जांच की गई और मास्क, सोशल डिस्टेसिंग का ध्यान रखते हुए जनता की शिकायतों को सुना गया। जांच में कोई भी व्यक्ति पॉजिटिव नहीं पाया गया।

इस दौरान पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सोनकर ने पुलिस थाने से संबंधित शिकायत सुनकर पुलिस को कार्यवाही करने के निर्देश दिये। समाधान दिवस में सीएमओ डा. अनिल कुमार, उपजिलाधिकारी सहावर शिव कुमार, सीओ शैलेंद्र सिंह के साथ ही विद्युत, जलनिगम, नलकूप, सिंचाई, आपूर्ति, माध्यमिक, बेसिक शिक्षा, कृषि, सहित सभी विभागों के अधिकारी, समेत अधिकारी मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें