DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मैनपुरी :फेसबुक फ्रेंड बनाकर दरोगा ने युवती से किया दुष्कर्म

मैनपुरी में तैनात दरोगा ने फेसबुक पर युवती को फ्रेंड बनाया और शादी का झांसा देकर मैनपुरी बुला लिया। दरोगा युवती को अपने घरवालों से मिलाने के बहाने सरकारी आवास पर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। घटना के बाद युवती ने शादी का दबाव बनाया तो दरोगा ने उसे मारने की धमकी दी। पीड़िता ने मामले की शिकायत की तो एसपी के निर्देश पर आरोपी दरोगा के खिलाफ कोतवाली मैनपुरी में मुकदमा दर्ज किया गया है। सीओ सिटी को मामले की जांच सौंपी गई है।

गुजरात के अहमदाबाद निवासी एक युवती ने एसपी से शिकायत की कि गुजरे साल मैनपुरी कोतवाली में तैनात दरोगा आशीष मलिक ने फेसबुक पर उससे दोस्ती की। काफी दिनों तक दरोगा ने उससे बात की इसके बाद उसने शादी करने का प्रस्ताव रखा तो वह शादी करने के लिए तैयार हो गई। दरोगा ने प्रेम संबंधों के बहाने उसे दिल्ली बुलाया। वो दिल्ली आ गई तो दरोगा ने उसे घर वालों से मिलाने का झांसा देकर मैनपुरी बुला लिया।

सरकारी आवास पर ले जाकर दुष्कर्म का आरोप

मैनपुरी। युवती का आरोप हैं कि 2 फरवरी 2018 को वो मैनपुरी आ गई। दरोगा घरवालों से मिलाने के लिए उसे सरकारी आवास पर ले गया। जहां उसके साथ दुष्कर्म किया। उस समय दरोगा कोतवाली मैनपुरी में तैनात था। वर्तमान में दरोगा एलाऊ थाने में तैनात है। एसपी अजय शंकर राय ने आरोपी दरोगा के खिलाफ तहरीर के आधार पर दुष्कर्म की धाराओं में मुकदमा दर्ज करा दिया। सीओसिटी राकेश पांडेय को पूरे मामले की जांच सौंपी गई है। दरोगा के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज होने से महकमें में हड़कम्प हैं।

दरोगा आशीष मलिक पर प्रेम संबंधों की आड़ में दुष्कर्म करने का आरोप लगाकर तहरीर दी गई हैं। जिसके आधार पर कोतवाली ने दरोगा पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। सीओ सिटी की जांच रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

-अजय शंकर राय एसपी मैनपुरी

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:inspector raped a young girl after making her facebook friend in mainpuri