ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आगरासेनिटाइज़ेशन के लिए बढ़ा बेड़ा, दमकल की गाड़ियां भी शामिल

सेनिटाइज़ेशन के लिए बढ़ा बेड़ा, दमकल की गाड़ियां भी शामिल

शहर में स्वास्थ्य विभाग की ओर से सेनिटाइजेशन कराया जा रहा था। नगर निगम की टीम सहयोग कर रही थी। बाद में निगम ने भी कुछ गाड़ियां लीं और व्यवस्था शुरू की लेकिन यह बेड़ा कम पड़ रहा था। शनिवार को नगर निगम...

सेनिटाइज़ेशन के लिए बढ़ा बेड़ा, दमकल की गाड़ियां भी शामिल
हिन्दुस्तान टीम,आगराSat, 11 Apr 2020 05:59 PM
ऐप पर पढ़ें

शहर में स्वास्थ्य विभाग की ओर से सेनिटाइजेशन कराया जा रहा था। नगर निगम की टीम सहयोग कर रही थी। बाद में निगम ने भी कुछ गाड़ियां लीं और व्यवस्था शुरू की लेकिन यह बेड़ा कम पड़ रहा था। शनिवार को नगर निगम ने सेनिटाइजेशन के बेड़े में फायर ब्रिगेड की गाड़ियां शामिल की हैं। 5 बड़ी गाड़ियां फायर विभाग से भी मिली हैं, जो शहर में सेनिटाइज़ेशन के कार्य में मदद करेंगी। महापौर नवीन जैन ने शनिवार को हरी झंडी दिखाई और लगभग 45 गाड़ियों को रवाना किया, जो शहर में सेनिटाइज़ेशन, फॉगिंग और एंटी लार्वा स्प्रे के छिड़काव का कार्य करेंगी।

पहले चरण में इन सभी गाड़ियों को कोरोना के हॉटस्पॉट बने शहर के क्षेत्रों के लिए रवाना किया गया है। इन सभी क्षेत्रों को पूरी तरह से सेनिटाइज करने के साथ अन्य कोई बीमारी न पनपे इसके लिए फॉगिंग और एंटी लार्वा का छिड़काव भी कराया जा रहा है। इस अवसर पर नगर आयुक्त अरुण प्रकाश, अपर नगर आयुक्त केबी सिंह, अपर नगर आयुक्त विनोद गुप्ता, सहायक नगर आयुक्त अनुपम शुक्ला, अधिशासी अभियंता आरके सिंह, अधिशासी अभियंता पर्यावरण राजीव राठी और फायर विभाग के अधिकारी मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें