ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आगराजलवा महोत्सव सीजन 7 का ऑडिशन 14 को

जलवा महोत्सव सीजन 7 का ऑडिशन 14 को

जलवा ग्रुप की ओर से फरवरी माह में जलवा महोत्सव 2018 सीजन 7 का आयोजन फरवरी माह में किया जाएगा। ऑडिशन 14 को होगा। यह जानकारी जलवा ग्रुप के निदेशक सचिन शुभ शर्मा ने टीडीआई के समीप एक होटल में...

जलवा महोत्सव सीजन 7 का ऑडिशन 14 को
हिन्दुस्तान टीम,आगराThu, 11 Jan 2018 01:09 PM
ऐप पर पढ़ें

जलवा ग्रुप की ओर से फरवरी माह में जलवा महोत्सव 2018 सीजन 7 का आयोजन फरवरी माह में किया जाएगा। ऑडिशन 14 को होगा। यह जानकारी जलवा ग्रुप के निदेशक सचिन शुभ शर्मा ने टीडीआई के समीप एक होटल में दी।

इसमें सोलो डांस सीनियर (12 से 18 वर्ष) व जूनियर (4 से 11 वर्ष), कॉम्पटीशन ग्रुप डांस, कॉम्पटीशन मॉडलिंग कांटेस्ट व किड्स फैशन शो का आयोजन किया जाएगा। आगरा सहित आसपास के शहरों से प्रतिभागी हिस्सा लेंगे। मनीष राय ने बताया कि ऑडिशन 14 जनवरी को मदिया कटरा स्थित वैभव होटल में होगा। सेमीफाइनल 27 जनवरी को एक पहल संस्था के दयालबाग स्थित कार्यालय पर होगा। ग्लैमर इंस्टीट्यूट के आशीष मिश्र ने बताया कि जलवा महोत्सव में पांच संस्थाएं, पांच समाजसेवी, पांच मेल मॉडल, पांच फीमेल, पांच ईवेंट मैनेजर, पांच फैशन डिजाइनर, पांच एंकर, पांच कोरियोग्राफर को अवार्ड दिए जाएंगे। विष्णु शर्मा, पीयूष अग्रवाल, शिल्पी, गौरव बंसल, रिंकेश अग्रवाल, रोहित अग्रवाल, अविरल कौशिक, दिव्यांशी भदौरिया, आशु, राहुल, शिवम दुबे आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें