ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आगराफिरोजाबाद में सरकारी योजना के फार्म भरने की सूचना पर दौड़े

फिरोजाबाद में सरकारी योजना के फार्म भरने की सूचना पर दौड़े

तमाम लोगों को इन दिनों लॉक डाउन के बीच सरकारी योजनाओं का लाभ मिलने, खातों में 1000 रुपये दिलवाने और राशन दिलवाने के प्रलोभन देकर फार्म भरवाने की कोशिश हो रही है। इसको लेकर निगम के चक्कर लगाए जा रहे...

फिरोजाबाद में सरकारी योजना के फार्म भरने की सूचना पर दौड़े
हिन्दुस्तान टीम,आगराFri, 27 Mar 2020 01:19 PM
ऐप पर पढ़ें

तमाम लोगों को इन दिनों लॉक डाउन के बीच सरकारी योजनाओं का लाभ मिलने, खातों में 1000 रुपये दिलवाने और राशन दिलवाने के प्रलोभन देकर फार्म भरवाने की कोशिश हो रही है। इसको लेकर निगम के चक्कर लगाए जा रहे हैं।

शुक्रवार को कुछ महिलाएं नगर निगम में पहुंचीं। उनका कहना था कि सरकारी योजना के फार्म भरने के लिए कहा गया था। बताया था कि राशन और खाने की सामग्री यहां वितरित की जा रही है। अधिकारियों और कर्मचारियों ने उनको समझाया कि उनको गलत सूचनाएं देकर परेशान किया जा रहा है। इस तरह के फार्म नहीं भरे जा रहे हैं। जो राहत सामग्री है वह घरों पर भेजी जा रही है। पंजीकृत मजदूरों के खातों में सहायता राशि आएगी।

इस संबंध में नगर आयुक्त विजय कुमार का कहना है कि कुछ लोगों द्वारा भ्रम फैलाया जा रहा है कि सभी लोगों के फार्म भरवाए जा रहे हैं। एक हजार रुपये प्रतिमाह दिया जाएगा। ऐसे लोगों से सावधान रहने की जरूरत है। सरकार द्वारा ऐसे कोई फार्म नहीं भरवाए जा रहे हैं। पंजीकृत मजदूरों के लिए ही योजना लागू है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें