ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश आगरापत्नी नौकरी छोड़े तभी रखेंगे अपने साथ

पत्नी नौकरी छोड़े तभी रखेंगे अपने साथ

पत्नी लेखपाल बन गई। पति को पत्नी की सरकारी नौकरी रास नहीं आ रही है। उसने साफ कह दिया है कि साथ रहना है तो नौकरी छोड़नी...

पत्नी नौकरी छोड़े तभी रखेंगे अपने साथ
हिन्दुस्तान टीम,आगराSun, 21 Apr 2024 10:45 PM
ऐप पर पढ़ें

पत्नी लेखपाल बन गई। पति को पत्नी की सरकारी नौकरी रास नहीं आ रही है। उसने साफ कह दिया है कि साथ रहना है तो नौकरी छोड़नी पड़ेगी। यह मामला पुलिस के पास आया है। रविवार को दोनों पक्ष काउंसलिंग के लिए बुलाए गए थे। फिलहाल कोई नतीजा नहीं निकला है।

युवक और युवती दोनों शमसाबाद के निवासी हैं। युवक व्यापारी है। हार्डवेयर की दुकान है। 13 साल पहले शादी हुई थी। तीन साल पहले पत्नी की सरकारी नौकरी लग गई। वह लेखपाल बन गई। नौकरी लगने के बाद शुरू में सब कुछ ठीक रहा। बाद में विवाद होने लगा। महिला ने पुलिस से शिकायत की थी। आरोप लगाया कि पति नौकरी छोड़ने का दबाव बना रहा है। वह नौकरी नहीं छोड़ना चाहती है। पति आरोप लगाता है कि वह घर का काम नहीं करती है। जबकि ऐसा नहीं है। पति कहता है कि नौकरी के बाद उसे धमंड आ गया है। जबकि ऐसा नहीं है। इतना जरूर है कि पहले उसे खर्चे के लिए पति से रुपये मांगने पड़ते थे। अब वह खुद कमाती है। उसे रुपये के लिए हाथ नहीं फैलाना पड़ता। विवाद के चलते महिला मायके में रह रही है।

दोनों पक्ष काउंसलिंग के लिए बुलाए गए थे। पति ने कहा कि पत्नी का व्यवहार बदल गया है। वह घर पर कोई काम नहीं करना चाहती। उससे ठीक से बात नहीं करती है। सीधे मुंह जवाब नहीं देती है। यह सब कुछ उसकी नौकरी लगने के बाद हुआ। पहले ऐसा कुछ नहीं था। वह पत्नी को साथ तभी रखेगा जब वह नौकरी छोड़े देगी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।