DA Image
25 जनवरी, 2021|7:53|IST

अगली स्टोरी

प्रेमी के साथ मिलकर पति का गला घोंटकर मार डाला, फिर फांसी लगाने का मचाया शोर 

husband strangled to death with lover then there was a noise of hanging in agra

यूपी के आगरा थाना क्षेत्र डौकी के गांव पवावली में रविवार रात पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति का गला घोंट दिया। सुबह उठकर हल्ला मचा दिया कि पति ने फांसी लगा ली। ग्रामीण जमा हुए। शव श्मशान घाट ले गए। अंतिम संस्कार होता इससे पहले शक होने पर ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस ने पहुंचकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पत्नी को हिरासत में लिया। उसने पूछताछ में अपने जुर्म का इकबाल किया है। प्रेमी की तलाश की जा रही है।

डौकी के पवावली निवासी 28 वर्षीय राकेश की शादी आठ वर्ष पहले पूनम से हुई थी। उसके दो बेटे और एक बेटी हैं। सोमवार सुबह पूनम ने हल्ला मचाया कि रात को पति ने फांसी लगा ली। सुबह उसकी नजर फंदे पर लटके पति पर गई। उसने उन्हें नीचे उतारा। वह मर चुके थे। राकेश के परिजन पास ही दूसरे घर में रहते हैं। वे भी आ गए। चीत्कार मच गया। अंतिम संस्कार की तैयारी हो गई। ग्रामीण शव को श्मशान घाट लेकर पहुंच गए। राकेश ने ऐसा क्यों किया। इसे लेकर ग्रामीण ही आपस में बातचीत कर रहे थे। किसी ने यह बोला कि पत्नी का चक्कर चल रहा है। रात को आशिक आया था। उसने देखा था। 

यह जानकारी होते ही पुलिस को सूचना दी गई। राकेश की मौत पर शक जाहिर किया गया। पुलिस मौके पर पहुंची। शव देखा तो आरोपों में दम लगी। शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पत्नी पूनम को हिरासत में लिया। छानबीन में पता चला कि तीन साल से उसकी दोस्ती मनसुखपुरा निवासी सोनू से है। वह हलवाई है। एक रिश्तेदार की शादी में खाना बनाने आया था। पूनम से वहां पर मुलाकात हुई थी। दोनों में प्रेम हो गया। राकेश को इसकी जानकारी थी। वह आए दिन क्लेश किया करता था। रविवार को सोनू घर पर आया था। राकेश समय से पहले लौट आया। उसे घर पर देखकर उसने बवाल किया। पत्नी ने आशिक के साथ मिलकर पति को मार डाला। उसके बाद आशिक वहां से चला गया। सोमवार को काम पर भी नहीं पहुंचा। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। पुलिस ने बताया कि आशिक और पत्नी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है।


दोनों जाएंगे जेल
इंस्पेक्टर डौकी अशोक कुमार सिंह ने बताया कि आरोपित सोनू की तलाश की जा रही है। ग्रामीण और परिजनों को पूनम पर शक हो गया था। समय रहते पुलिस को सूचना मिल गई। दाह संस्कार हो जाता तो राज खुलना मुश्किल था। पत्नी और आशिक का जेल जाना तय है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Husband strangled to death with lover then there was a noise of hanging in agra