ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आगराकासगंज मोबाइल बैन से पहुंचाया किराने का सामान

कासगंज मोबाइल बैन से पहुंचाया किराने का सामान

फोटो परिचय- शिवजी बैंदेल, आचार्य नरेश बरवारिया।

कासगंज मोबाइल बैन से पहुंचाया किराने का सामान
हिन्दुस्तान टीम,आगराSat, 28 Mar 2020 08:16 PM
ऐप पर पढ़ें

जिला प्रशासन होम डिलीवर को दुरस्तर करने के लिए लगातार प्रयासरत है। सोरों में दुकानदारों के द्वारा खुद को अक्षम बताने पर प्रशासन ने लेखपालों को लगाकर सोरों व कासगंज की कांशीराम आवास कालोनी में मोबाइल वेन के द्वारा किराना सामानों की बिक्री करवाई है। सोरों लहरा स्थित कुष्ठाश्रम पर भी किराना का सामान पहुंचवाया है। जिससे किसी को खाद्य सामिग्री की कमी न हो।

शुक्रवार को सोरों व कासगंज की कांशीराम आवासीय कालोनी में मोबाइल वैन से किराना का सामान बिक्री के लिए पहुंचाया गया है। डीएम चंद्र प्रकाश सिंह ने सामान की बिक्री सुनिश्चित करने के लिए स्थानीय लेखपालों की ड्यूटी लगाई है। जिससे यह निर्धारित हो जाए कि लॉक-डाउन के दौरान लोगों को सामान मिल सके। बीते दिनों प्रशासन से आवासीय कालोनी के लोगों ने किराना का सामान न मिलने की शिकायतें की थीं। जिसके बाद प्रशासन सक्रिय हुआ और एसडीएम ललित कुमार ने लेखपालों को आवासीय कालोनी में सामान की बिक्री सुनिश्चित कराने को कहा है। लहरा के कुष्ठ आश्रम पर भी मोबाइल वैन जाएगी और लोगों को आश्रम पर ही सामान उपलब्ध होगा।

- सोरों में होम डिलीवरी नहीं हो पा रही है। हालांकि लोगों को सामान थोड़ी दिक्कतों के साथ दुकानों से मिल रहा है। प्रशासन लगातार लोगों को सामान पहुंचाने के लिए काम कर रहा है। सोरों में नए दुकानदारों की नियुक्ति की जाए।

शिवजी बैंदेल, सोरों

-कस्बा में जिन दुकानदारों की नियुक्ति होम डिलीवरी के लिए की थी। उन्होंने होम डिलीवरी करने में असमर्थता व्यक्त की है। ऐसे में नए दुकानदारों की नियुक्ति हो जिससे सामान आसानी से घरों पर उपलबध हो।

आचार्य नरेश बरवारिया, सोरों।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें