DA Image
28 नवंबर, 2020|4:31|IST

अगली स्टोरी

प्रेमिका बना रही थी पराठे, पत्नी ने मारे चांटे

default image

आगरा। घरवाली और बाहरवाली का एक मामला रविवार को जगदीशपुरा थाने पहुंचा। पत्नी ने छापा मारकर पति को प्रेमिका के घर दबोचा। वह घर से यह कहकर निकला था कि नाश्ता करने का मन नहीं है। वहां प्रेमिका उसके लिए आलू के पराठे बना रही थी। पत्नी पीछे-पीछे आ गई। प्रेमिका के हाथ के पराठे की जगह पति को पत्नी के चांटे मिले।

घटना दोपहर करीब एक बजे की है। शाहगंज क्षेत्र निवासी एक सराफा व्यापारी की प्रेमिका मारुति एस्टेट में रहती है। बाथरूम में मोबाइल साथ लेकर जाने, व्हाट्सएप मैसेज देखकर हंसने और देर रात तक ऑनलाइन रहने के कारण पत्नी को कई माह से पति पर शक था। उसने पति को कई बार अपनी कसम दी। पूछा कि क्या बात है। दुकान से भी देर से आते हो। कभी खाना खाते हो कभी यह कहकर नहीं खाते कि भूख नहीं है। पहले कभी अपना इतना ख्याल नहीं रखते थे। जो कपड़ा हाथ में आ जाए पहनकर चले जाते थे। अब ऐसा नहीं है। पति ने पत्नी को यह कहकर शांत कर दिया कि ऐसा कुछ नहीं है। वह बेवजह शक कर रही है। पत्नी ने ठान लिया कि पीछा करेगी। यह देखेगी कि आखिर पति जाता कहां है। रविवार को सराफ तय समय से देर से घर से निकला। पत्नी ने पसंद का नाश्ता बनाया फिर भी नहीं खाया। दोपहर को खाना भी नहीं खाएगा यह कहा। पत्नी ने कारण पूछा तो बताया कि तबियत कुछ ठीक नहीं लग रही है। दोपहर को वह जैसे ही घर से निकला पत्नी पीछे लग गई। सराफा मारुति एस्टेट में एक घर में गया। पीछे-पीछे पत्नी आ गई। प्रेमिका हाथ में आलू के पराठे की प्लेट लेकर खड़ी थी। पत्नी को देखकर पति सन्न रह गया। वह यह कहने लगा कि तुम गलत समझ रही हो। पत्नी ने एक नहीं सुनी। पराठे की जगह पहले पति को चांटे खिलाए। उसके बाद 112 नंबर पर फोन कर दिया। पुलिस आ गई। कॉलोनी में मजमा जुट गया। पत्नी ने खूब हंगामा काटा। प्रेमिका को भी खरी खोटी सुनाई। पति ने हाथ जोड़कर पत्नी को शांत करने का प्रयास किया। मामला जगदीशपुरा थाने आ गया। पत्नी ने पति के खिलाफ तहरीर दी।

इंस्पेक्टर जगदीशपुरा बैजनाथ सिंह ने बताया कि पति-पत्नी का विवाद है। पहले कोशिश यही रहेगी कि परिवार नहीं टूटे। जरूरत पड़ी तो कानूनी कार्रवाई भी की जाएगी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Girlfriend was making paratha wife killed