ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आगरायुवती से छेड़छाड़ व मारपीट, रिपोर्ट दर्ज

युवती से छेड़छाड़ व मारपीट, रिपोर्ट दर्ज

थाना क्षेत्र के एक गांव में सड़क किनारे कूड़ा डालने गई युवती से छेड़छाड़ व विरोध करने पर मारपीट का मामला सामने आया है। इस मामले में पीड़िता की तहरीर के आधार पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पीड़िता को...

युवती से छेड़छाड़ व मारपीट, रिपोर्ट दर्ज
हिन्दुस्तान टीम,आगराMon, 07 Sep 2020 10:25 PM
ऐप पर पढ़ें

थाना क्षेत्र के एक गांव में सड़क किनारे कूड़ा डालने गई युवती से छेड़छाड़ व विरोध करने पर मारपीट का मामला सामने आया है। इस मामले में पीड़िता की तहरीर के आधार पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पीड़िता को चिकित्सीय परीक्षण के लिए भेज दिया है और आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

सोमवार को पटियाली थाना पहुंची एक युवती ने पुलिस को तहरीर दी। उसने तहरीर में बताया कि वह गत रविवार की दोपहर घर से कूड़ा डालने के लिए गई थी। सड़क किनारे घूर पर कूड़ा डालते समय युवक भूरा ने उसे बदनियती से पकड़ लिया, उसके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। इसका उसने विरोध किया, इस पर आरापी ने उसे जमीन पर गिरा लिया और जमकर मारपीट की, जिससे उसे काफी चोटें आईं। घटना के बाद आरोपी जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गया। इंस्पेक्टर शैलेंद्र प्रताप गौतम ने बताया कि मामले में नामजद आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। पीड़िता का चिकित्सीय परीक्षण कराया गया है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें