DA Image
23 सितम्बर, 2020|1:50|IST

अगली स्टोरी

कासगंज में पालिका टीम पर हमले के मामले में घी कारोबारी गिरफ्तार

default image

शहर कोतवाली क्षेत्र में होली के त्योहार पर सहावर गेट इलाके में कार्रवाई के दौरान पालिका की टीम पर हमले के मामले में नामजद घी कारोबारी को पुलिस ने गिरफ्तार कर उस के खिलाफ अग्रिम कार्रवाई की है। वहीं कोतवाली पुलिस इस मामले में नामजद हमले के अन्य आरोपियों की भी तलाश में जुटी हुई है।

बता दें कि होली के त्योहार पर प्रतिबंधित पॉलीथिन की रोकथाम, तलाश व अतिक्रमण हटवाने के लिए पालिका की टीम जुटी हुई थी। सहावर गेट इलाके में कार्रवाई के दौरान कई व्यापारियों ने टीम का विरोध किया था। टीम पर हमलाकर अभद्रता की गई थी। गाली गलौज में जाति सूचक शब्दों का भी प्रयोग किये जाने का आरोप लगा था। इस मामले में पालिका के ईओ ने भी कार्रवाई की मांग की थी। पालिका के कर्मचारी की ओर से दी गई तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने कई नामजद समेत अज्ञात आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की थी। इंस्पेक्टर डीके दुबे ने पुलिस मामले में नामजदों की तलाश में जुटी हुई थी। एसआई सुरेंद्र सिंह ने हमराहों के सहयोग से नामजद आरोपी घी कारोबारी सुनील गुप्ता को सहावर गेट क्षेत्र से गिरफ्तार किया है और उसके खिलाफ अग्रिम कार्रवाई की है, वहीं अन्य आरोपियों की भी पुलिस को तलाश है।

शांतिभंग में नौ लोग गिरफ्तार :कासगंज। कोतवाली पुलिस ने मामूली विवाद पर झगड़े आदि करने वाले नौ नामजदों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ शांतिभंग की कार्रवाई की है। इंस्पेक्टर डीके दुबे ने बताया कि एसआई राम लाल, एसआई छेदा लाल नगला गोकुल भिटौना में मारपीट के मामले की जांच को पहुंचे तो यहां दो पक्ष एक-दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाकर मंदिर में मूर्ति रखने का विरोध कर रहे थे। जबकि रात में भी झगड़ा हुआ था। इस पर कार्रवाई करते हुए अशोक, धीरज, सतेंद्र, नवीन प्रताप, नरोत्तम को गिरफ्तार किया गया। एसआई जोगेंद्र सिंह ने मोहनपुरा से अशोक, श्रीकांत, आलोक, एसआई हरिओम ने गंगेश्वर कालोनी से दुर्गेश कुमार को गिरफ्तार कर शांतिभंग में पाबंद किया है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Ghee businessman arrested in case of assault on municipal team in Kasganj