ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आगराचार कर्मी संक्रमित, नर्सिंग होम दो दिनों को सील

चार कर्मी संक्रमित, नर्सिंग होम दो दिनों को सील

जनपद में कोरोना की दिन भर चली जांचों में पांच पॉजिटिव पाए गए हैं। इनमें अमांपुर में एक व्यक्ति और शहर के एक नर्सिंग होम में स्टाफ के चार लोग शामिल हैं। स्वास्थ्य विभाग ने नर्सिंग होम को दो दिनों के...

चार कर्मी संक्रमित, नर्सिंग होम दो दिनों को सील
हिन्दुस्तान टीम,आगराThu, 08 Oct 2020 10:13 PM
ऐप पर पढ़ें

जनपद में कोरोना की दिन भर चली जांचों में पांच पॉजिटिव पाए गए हैं। इनमें अमांपुर में एक व्यक्ति और शहर के एक नर्सिंग होम में स्टाफ के चार लोग शामिल हैं। स्वास्थ्य विभाग ने नर्सिंग होम को दो दिनों के लिए सील कर दिया है। जबकि संक्रमित को आइसोलेशन में भेजने के साथ ही उसके संपर्क में आए लोगों की जांच के लिए सूची तैयार की जा रही है।

सीएमओ डा. प्रतिमा श्रीवास्तव ने बताया कि, जनपद में कासगंज शहरी क्षेत्र में एंटीजन टेस्ट और आरटीपीसीआर से कासगंज में 299 जांच, सोरों में 303 जांचें, सहावर में 188 जांचें, गंजडुंडवारा में 115 जांचें, पटियाली में 170 जांचें, सिढ़पुरा में 193 जांचें, अमांपुर में 215 जांचें कोरोना वायरस नियंत्रण के लिए की गई हैं। जिनमें एक कोरोना संक्रमित अमांपुर में निकला है। उसे तत्काल आइसोलेशन में भर्ती किया गया है। वहीं दूसरी ओर शहर के दुर्गा कॉलोनी क्षेत्र स्थित एक नर्सिंग होम में स्टाफ के चार लोग पॉजिटिव मिले हैं। इसके बाद से नर्सिंग होम को दो दिनों के लिए सील कर दिया गया है। नर्सिंग होम में संक्रमित स्टाफ के संपर्क में आए लोगों की कोरोना जांच कराई जाएगी। इसके लिए स्वास्थ्य टीम ने उससे जानकारी करने के बाद संपर्क में आए लोगों की जांच कराने के लिए सूची तैयार की जा रही है। दो दिनों में नर्सिंग होम को सेनेटाइज कराने के लिए निर्देश दिए गए हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें