ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आगराआगरा में हाईवे पर ट्रक में घुसी स्कार्पियो, पांच की मौत 

आगरा में हाईवे पर ट्रक में घुसी स्कार्पियो, पांच की मौत 

आगरा-अलीगढ़ हाइवे पर गुरुवार रात 10 बजे ट्रक और स्कार्पियो आमने-सामने भिड़ गए। हादसे में स्कार्पियो सवार सभी पांच लोगों की मौत हो गई। तीन की मौके पर ही जान चली गई थी, जबकि मौत हो गई। जबकि चौथे ने आगरा...

आगरा में हाईवे पर ट्रक में घुसी स्कार्पियो, पांच की मौत 
आगरा,हिन्दुस्तान संवादFri, 07 Dec 2018 01:13 AM
ऐप पर पढ़ें

आगरा-अलीगढ़ हाइवे पर गुरुवार रात 10 बजे ट्रक और स्कार्पियो आमने-सामने भिड़ गए। हादसे में स्कार्पियो सवार सभी पांच लोगों की मौत हो गई। तीन की मौके पर ही जान चली गई थी, जबकि मौत हो गई। जबकि चौथे ने आगरा लाते समय और पांचवे ने एसएन इमरजेंसी में दम तोड़ा। भीषण हादसे में स्कार्पियो को काटकर शव निकाले गए। देर रात मृतकों के घरवाले आगरा आ गए थे।

रात करीब 10 बजे स्कार्पियो यूपी 81एयू-1514 हाथरस की ओर से आगरा आ रही थी। इसमें अलीगढ़ के गोंडा ब्लॉक प्रमुख के रिश्तेदार सवार होकर आगरा किसी शादी में जा रहे थे। स्कॉर्पियो में राजकुमार पुत्र राधेश्याम गांव रनिहाल गोंडा, ड्राइवर बंटी पुत्र मारखंड गांव पीपली गोंडा, कैलाशी पुत्र हरदयाल गांव सहरी गढ़ी गोंडा, रविंदर पुत्र रामजीलाल सहरी गोंडा, रवि पुत्र अजब सिंह सहरी गोंडा सवार थे। आगरा से आलू भरा ट्रक हाथरस की ओर जा रहा था। ठीक बगलघूंसा गांव के पास दोनों वाहन आमने- सामने भिड़ गए। तेज आवाज सुनकर ग्रामीण मौके की ओर भागे।

स्कार्पियो के ट्रक में फंसे होने के कारण तत्काल मदद नहीं दी जा सकी। पुलिस के आने के बाद ग्रामीणों की मदद से स्कार्पियो को काटा गया। तब कहीं जाकर सवारों को बाहर निकाला जा सका। स्कॉर्पियो सवार सभी की मौत हो गई। तीन ने मौके पर, चौथे ने आगरा के रास्ते में और पांचवें ने एसएन मेडिकल कॉलेज इमरजेंसी में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। स्कार्पियो में एक रायफल और एक देसी पिस्टल भी बरामद हुई है। पिस्टल संभवत अवैध है। गाड़ी में प्लास्टिक के गिलास और नमकीन के पाउच भी बरामद हुए हैं। देर रात मिली जानकारी के मुताबिक गोंडा अलीगढ़ के ब्लाक प्रमुख प्रदीप के साथ स्कार्पियो सवार सादाबाद में शादी समारोह में शामिल होने आए थे। ब्लॉक प्रमुख दूसरी गाड़ी में थे। उनके साथी स्कार्पियों में थे। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें