ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आगराUP : आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर शॉर्ट सर्किट से लगी कार में आग, जलकर राख

UP : आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर शॉर्ट सर्किट से लगी कार में आग, जलकर राख

लखनऊ से इटावा जा रहे इटावा नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी की गाड़ी में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर आग लग गई। शॉर्ट सर्किट से लगी आग की जानकारी होते ही ईओ व उनका ड्राइवर कार से निकलकर भागे। देखते देखते...

UP : आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर शॉर्ट सर्किट से लगी कार में आग, जलकर राख
हिन्दुस्तान टीम,आगराThu, 06 Feb 2020 10:48 AM
ऐप पर पढ़ें

लखनऊ से इटावा जा रहे इटावा नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी की गाड़ी में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर आग लग गई। शॉर्ट सर्किट से लगी आग की जानकारी होते ही ईओ व उनका ड्राइवर कार से निकलकर भागे। देखते देखते कुछ ही पलों में आग की चपेट में आकर कार धू-धू कर जलने लगी। आग से कार पूरी तरह जलकर राख हो गई। घटना की जानकारी ईओ ने फोन से अपने परिजनों को दी।

घटना आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर लखनऊ के कोतवाली पारा क्षेत्र में हुई। मैनपुरी के कस्बा बरनाहल निवासी इटावा नगर पालिका में अधिशासी अधिकारी अनिल कुमार विभागीय कार्यों की बैठक में भाग लेने को लखनऊ गए थे। बुधवार रात वह बैठक के बाद लखनऊ से वापस लौट रहे थे। लखनऊ के पारा थाना क्षेत्र में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर अचानक उनकी कार में से धुंआ निकलने लगा। कुछ देर में आग ने कार को अपनी चपेट में ले लिया। अनिल और उनके ड्राइवर ने कार से उतर कर अपनी जान बचाई। देखते ही देखते कार जलकर राख हो गई।

घटना की जानकारी पाते ही आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे के सुरक्षाकर्मी मौके पर पहुंच गए। इधर अधिशासी अधिकारी ने कोतवाली पारा जाकर पूरे मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई है। अनिल आगरा और फिरोजाबाद नगर निगम में भी कार्यरत रह चुके हैं। अभी आगरा में ही वह परिवार सहित रहते हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें