ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश आगरासिलेंडर फटने से मकान में लगी आग सबकुछ जलकर हुआ राख

सिलेंडर फटने से मकान में लगी आग सबकुछ जलकर हुआ राख

आगरा थाना सदर के शहीद नगर बड़ी मस्जिद के सामने ews क्वार्टर में आज सुबह लगभग 11 बजे सिलेंडर फटने से मकान में आग लग गई। किरायेदार जावेद ने बताया कि...

सिलेंडर फटने से मकान में लगी आग सबकुछ जलकर हुआ राख
हिन्दुस्तान टीम,आगराMon, 24 Jun 2024 02:00 PM
ऐप पर पढ़ें

आगरा थाना सदर के शहीद नगर बड़ी मस्जिद के सामने ews क्वार्टर में आज सुबह लगभग 11 बजे सिलेंडर फटने से मकान में आग लग गई। किरायेदार जावेद ने बताया कि उसकी पत्नी रानी खाना बनाने के लिए जैसे ही गैस जलाने के लिए माचिस दिखाई तभी सिलेंडर की पाइप ने आग पकड़ ली। देखते ही देखते सिलेंडर ने भी आग पकड़ ली। उस समय जावेद पास ही पलंग पर लेटा हुआ था। मां बेबी पास में ही बैठी थी। पत्नी की चीख सुनकर रसोई की तरफ गया उसी समय शाहरुख नाम का युवक चीख सुनकर ऊपर की तरफ भागा ओर आग लगे सिलेंडर को बाहर निकालने लगा। बताया जा रहा है कि आग की तेजी को देखते हुए चारो बाहर की तरफ भागे ओर सिलेंडर को वही छोड़ दिया। तभी सिलेंडर ब्लास्ट हो गया जिससे तेज गति से आग निकली और तीनों झुलस गए। तेज धमाके की आवाज से क्षेत्र में दहशत फैल गई। मौके पर स्थानीय लोगों ने पुलिस और फायर ब्रिगेड को दी सूचना।

जल्द पहुंची फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियों ने आधे घण्टे में आग पर काबू पा लिया। पहले शहीद नगर चौकी स्टाफ ने लोगों के साथ मिलकर बाल्टियों के माध्यम से पानी डालकर आग बुझाने का प्रयास किया, लेकिन आग ने पूरे मकान को चपेट में ले लिया। पुलिस और लोगों ने आसपास के सटे मकानों से सिलेंडर निकाल लिए। सिलेंडर फटने से कमरे की छत ढह गई। सारा घरेलू सामान आग से स्वाहा हो गया। जावेद शकील के मकान में किराएदार है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।