ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आगरातहसीलदार व अधीनस्थों के विरुद्ध केस की अर्जी दी

तहसीलदार व अधीनस्थों के विरुद्ध केस की अर्जी दी

दबंगों द्वारा कब्जाई गई भूमि को मुक्त कराने के मामले में कोई कार्रवाई नहीं कर निस्तारण की झूठी रिपोर्ट शासन को प्रेषित कर...

तहसीलदार व अधीनस्थों के विरुद्ध केस की अर्जी दी
हिन्दुस्तान टीम,आगराThu, 22 Feb 2024 12:15 AM
ऐप पर पढ़ें

दबंगों द्वारा कब्जाई गई भूमि को मुक्त कराने के मामले में कोई कार्रवाई नहीं कर निस्तारण की झूठी रिपोर्ट शासन को प्रेषित कर दी। पीड़िता की ओर से जिम्मेदारों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराने के लिए प्रस्तुत प्रार्थना पर सीजेएम सुधा यादव की अदालत में 27 फरवरी को सुनवाई होगी।

मामले के अनुसार रामबाग निवासी उर्मिला देवी ने अधिवक्ता राज कुमार कुशवाह के माध्यम से तहसीलदार एत्मादपुर, राजस्व निरीक्षक और लेखपाल के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराने के लिए प्रार्थना पत्र प्रस्तुत किया। उनका कहना है कि ससुर कल्लाराम की मौजा नरायच प्रथम, तहसील एत्मादपुर में जमीन है। ससुर और पति ज्योतिप्रसाद की मृत्यु हो जाने पर भूमि पर दबंगों ने कब्जा कर लिया। उत्तर प्रदेश शासन द्वारा दबंगों द्वारा कब्जा की गई भूमि पीड़ितों को दिलाने के शासनादेश जारी करने पर महिला ने 16 दिसम्बर 2023 को सम्पूर्ण समाधान दिवस में दबंगों के विरुद्ध प्रार्थना पत्र प्रस्तुत किया। महिला का आरोप है कि लेखपाल ने तहसीलदार, राजस्व निरीक्षक और स्वयं के लिए उससे 50 हजार रुपये की मांग की। मना करने पर समस्या के निस्तारण की झूठी रिपोर्ट शासन को प्रेषित कर दी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें