ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश आगराVIDEO: यमुना किनारे पूजा छोड़ पंडों ने क्यों उठा ली लाठी, पढ़िए जरूर

VIDEO: यमुना किनारे पूजा छोड़ पंडों ने क्यों उठा ली लाठी, पढ़िए जरूर

मथुरा में यमुना किनारे पूजा की यजमानी को लेकर पंडे आपस में भिड़ गए। इस दौरान दोनों में लाठी-डंडे चले। पूजन-अर्चन कराने वाले पंडों का यह रौद्र रूप देखकर विश्राम घाट पर स्नान कर रहे श्रद्धालुओं में भगदड़...

VIDEO: यमुना किनारे पूजा छोड़ पंडों ने क्यों उठा ली लाठी, पढ़िए जरूर
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,आगराSun, 14 Jan 2018 04:14 PM
ऐप पर पढ़ें

मथुरा में यमुना किनारे पूजा की यजमानी को लेकर पंडे आपस में भिड़ गए। इस दौरान दोनों में लाठी-डंडे चले। पूजन-अर्चन कराने वाले पंडों का यह रौद्र रूप देखकर विश्राम घाट पर स्नान कर रहे श्रद्धालुओं में भगदड़ मच गई। स्नान करतीं महिला श्रद्धालु भी वहां से भागीं। 

रविवार को मकर संक्रांति पर मथुरा के विश्राम घाट पर बड़ी संख्या में बाहरी श्रद्धालु स्नान, पूजन व दान को आए थे। कुछ पंडे उन्हें वहां पूजन करा रहे थे। तभी दूसरे पंडे वहां आ पहुंचे और पूजन कराने पर एतराज जताया। पूजन कराने के अधिकार क्षेत्र को लेकर दोनों पक्षों में बात इतनी बढ़ गई कि एक पक्ष दूसरे पक्ष पर लाठी-डंडे लेकर टूट पड़ा। दोनों पक्ष यमुना घाट पर लड़ने के साथ ही यमुना के अंदर तक झगड़ते चले गए। इससे अफरा-तफरी मच गई और स्नान करने वाले श्रद्धालु खुद के लिए बवाले-जान बनते देखकर वहां से भाग खड़े हुए। यहां तक कि स्नान करने वाली महिलाएं भी बमुश्किल अपने अस्त-व्यस्त कपड़ों को संभालती हुई वहां से जान बचाकर भागीं। प्रभारी कोतवाली विनय भारद्वाज ने बताया कि विश्राम घाट पर झगड़ा करने वाले दोनों पक्षों के विरुद्ध पुलिस की ओर से मुकदमा दर्ज कराया जा रहा है।

epaper