ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आगराएफसीआई गोदाम संचालकों की मनमानी से लगा जाम

एफसीआई गोदाम संचालकों की मनमानी से लगा जाम

गोवर्धन चौराहे पर गुरुवार को एफसीआई गोदाम संचालकों की मनमानी से कई किमी लंबा जाम लगा रहा। इससे सुबह सवेरे कामकाजी लोगों और स्कूल जाने वाले छात्रों को देरी का सामना करना पड़ा। कई घंटे के बाद यहां का...

एफसीआई गोदाम संचालकों की मनमानी से लगा जाम
हिन्दुस्तान टीम,आगराThu, 18 Jan 2018 02:44 PM
ऐप पर पढ़ें

गोवर्धन चौराहे पर गुरुवार को एफसीआई गोदाम संचालकों की मनमानी से कई किमी लंबा जाम लगा रहा। इससे सुबह सवेरे कामकाजी लोगों और स्कूल जाने वाले छात्रों को देरी का सामना करना पड़ा। कई घंटे के बाद यहां का यातायात सुचारू हो सका।

एफसीआई गोदाम में अनाज लाने वाले ट्रकों को गोदाम के संचालक बाहर ही रोक देते हैं। इससे यहां दर्जनों ट्रकों का सड़क पर बेतरतीब ढंग से जमावड़ा हो जाता है। इससे अकसर जाम की स्थिति बनी रहती है। इन दिनों यहां पीडब्ल्यूडी के फोरलेन रोड निर्माण के कारण आवागमन को सिंगल रोड खुला है। दूसरी लेन काम के कारण बंद है। ऊपर से ट्रकों के बेतरतीब जमावड़े से गुरुवार को यहां जाम लग गया। गोदाम से श्रीजी बाबा अस्पताल तक लगे जाम में सैंकड़ों वाहन घंटों तक फंसे रहे। इससे कामकाज पर जाने वाले लोगों व स्कूल जाने वाले छात्रों को देर हो जाने के कारण भारी परेशानी का सामना करना पड़ा। जाम में दर्जन भर स्कूल बस भी फंसी रही। कई घंटे बाद जाकर यहां का जाम खुल सका।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें