DA Image
26 नवंबर, 2020|3:42|IST

अगली स्टोरी

पिता निकला ईशू का हत्यारा, तमंचे से मारी थी गोली

इंटरमीडिएट की छात्रा ईशू का हत्यारा उसका पिता ही निकला। उसने लड़कों से बात करने को लेकर बेटी से सत्यता जानने को दवाब बनाया और जब बेटी ने कुछ नहीं बताया तो अपने स्तर से जानकारी ली। बाद में बेटी की गोली मारकर हत्या कर दी और छेड़छाड़ जैसे मामले में निर्दोषों को फंसाकर अपने गुनाह को छिपाने का षड्यंत्र रच डाला। आईजी आगरा ने खुलासा किया और पुलिस ने  आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।
आईजी ए सतीश गणेश ने एसपी सिटी कार्यालय पर सोमवार को हत्याकांड का खुलासा करते हुए बताया कि थाना रसूलपुर क्षेत्र के प्रेमनगर गली नम्बर दो में 23 सितम्बर की देर रात इंटरमीडिएट की छात्रा ईशू चक की गोली मारकर हत्या की गई थी। इसमे उसके पिता अजय चक पुत्र ईश्वर दयाल ने मनीष यादव निवासी लालपुर, गौरव चक, सोपाली यादव निवासी प्रेमनगर और तीन अज्ञातों के खिलाफ घर में घुसकर गोली मारकर हत्या करने का मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने तीनों आरोपियों को दबोचकर पूछताछ की और हत्याकांड में पहले दिन से पिता की भूमिका जो संदिग्ध आ रही थी उसी पहलू पर जांच करते हुए सुराग ढूंढ निकाले। ईशू के पिता को ही हत्या की साजिश रचने के मामले में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।
अभियुक्तों की लोकेशन अलग अलग मिली
ईशू की हत्या में मनीष यादव, गौरव चक और सोपाली यादव की नामजदगी के बाद जब पुलिस ने इन्हें दबोच लिया तो तीनों ने हत्या वाले दिन अलग अलग स्थानों पर होने की बात कही। पुलिस ने उनके बताए स्थानों पर सविर्लांस से लोकेशन निकाली तो सही पाई गई। एक अभियुक्त मनीष यादव घर पर था तो दूसरा अभियुक्त गौरव चक आगरा से आ रहा था। रास्ते में उसकी लोकेशन मिली। तीसरा अभियुक्त सोपाली यादव एक समारोह में था। पुलिस ने तीनों की बातों को मौके पर जाकर भी जांच पड़ताल में सही पाया।
मोहल्ले में लोगों ने खोल दिया था राज
पुलिस ने जब प्रेमनगर में ही आसपास के मकानों में जानकारी की तो पता चला कि हत्या करने के बाद ईशू की मां जोर जोर से रो रही थी। घर से आवाजें आ रही थीं कि मां कह रही थी कि ईशू की हत्या उसके पिता ने कर दी है। कई घरों से ये बात जानने के बाद पुलिस का शक पुख्ता हो गया कि हत्या घर के ही सदस्य ने की है।
जेल जाने का खौफ करा गया खुलासा
पुलिस ने जब नगला बीच वाले मामले को जोड़कर परिवार से कहा कि वहां हत्याकांड में निर्दोष पहले जेल गए थे और बाद में कई लोगों के शामिल होने पर जेल भेजा गया है। आप सही बताएंगे तो केवल जेल वही जाएगा जिसने ईशू की हत्या की है। पुलिस की बात सुनकर परिवार ने राज खोलना शुरू कर दिया।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Father turns out to be the killer of Ishu shot dead from gun