ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आगराफतेहाबाद और बाह ने जीते अपने-अपने मैच

फतेहाबाद और बाह ने जीते अपने-अपने मैच

रोहता स्थित सूरजभान क्रिकेट स्टेडियम में खेले जा रहे चतुर्थ बेसिक टीचर्स क्रिकेट टूर्नामेंट में गुरुवार को दो मुकाबले खेले...

फतेहाबाद और बाह ने जीते अपने-अपने मैच
हिन्दुस्तान टीम,आगराThu, 07 Dec 2023 11:05 PM
ऐप पर पढ़ें

रोहता स्थित सूरजभान क्रिकेट स्टेडियम में खेले जा रहे चतुर्थ बेसिक टीचर्स क्रिकेट टूर्नामेंट में गुरुवार को दो मुकाबले खेले गए। पहला मैच फतेहपुर सीकरी और फतेहाबाद के मध्य खेला गया। फतेहाबाद ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 139 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी फतेहपुर सीकरी की टीम केवल 73 रन पर ही सिमट गई। फतेहाबाद ने मैच 66 रन से जीत लिया। फतेहाबाद के दीपक, अनुज, मोहित, शुभांग ने 2 -2 विकेट लिए। मैन ऑफ द मैच दीपक शर्मा रहे ।

दिन का दूसरा मैच बाह और पिनाहट के मध्य खेला गया। बाह ने टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण का फैसला किया। पिनाहट ने पहले बल्लेबाजी करते हुए केके इंदौलिया के नाबाद 37, अनिल सोलंकी के 21, सुनील व ब्रजेश के 14-14 रन की मददइ से 20 ओवर में 129 रन बनाए। बाह ने 23 अतिरिक्त रन भी दिए। बाह के लिए गेंदबाजी करते हुए अजय चाहर, मोनू शर्मा ने 2-2 विकेट लिए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी बाह की टीम ने सचिन सिंह के नाबाद 50, सचिन शर्मा के नाबाद 35 व कप्तान अरुण कुमार के 18 रनों की मदद से 130 रन बनाकर पिनाहट को 9 विकेट से करारी शिकस्त दी। मैन ऑफ द मैच सचिन सिंह रहे। मैचों के दौरान अनिल पंकज, संजय सुमन, अरुण ठाकुर, बलविंदर गिल, दिनेश पाराशर आदि उपस्थित रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें