ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आगराकासगंज में दुकानदारों को वितरित किए गए फेसकवर

कासगंज में दुकानदारों को वितरित किए गए फेसकवर

कोरोना महामारी से निपटने के लिए मास्क व फेसकवर की अनिवार्यता के बाद समाजसेवी जरूरतमंदों को मास्क उपलब्ध करा रहे हैं। गुरुवार को भी जहां सेवाभारती द्वारा राहगीरों व कोरोना योद्धाओं को मास्क वितरित...

कासगंज में दुकानदारों को वितरित किए गए फेसकवर
हिन्दुस्तान टीम,आगराThu, 04 Jun 2020 06:09 PM
ऐप पर पढ़ें

कोरोना महामारी से निपटने के लिए मास्क व फेसकवर की अनिवार्यता के बाद समाजसेवी जरूरतमंदों को मास्क उपलब्ध करा रहे हैं। गुरुवार को भी जहां सेवाभारती द्वारा राहगीरों व कोरोना योद्धाओं को मास्क वितरित किए गए वहीं व्यापारी नेताओं ने दुकानदारों को मास्क बांटकर प्रतिष्ठान संचालन के दौरान फेसकवर रखने पर जोर दिया।

बाजार में प्रतिष्ठान संचालन के दौरान मास्क पहनने की अनिवार्यता संबंधी प्रशासन के दिशा निर्देशों का पालन कराने में व्यापारी नेता भी सहयोगी बन रहे हैं। व्यापारियों द्वारा दुकानदारों को मास्क उपलब्ध कराए जा रहे हैं, ताकि वह फेसकवर रख सकें और प्रशासन की कार्रवाई के साथ ही कोरोना संक्रमण से भी खुद को बचा सकें। दुकानदारों के साथ ही दुकान पर काम करने वाले लोगों को भी मास्क पहनाकर ही कार्य कराने की अपील की गई। इसके अलावा सेवाभारती राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के जिलाध्यक्ष डा. पंकज वार्ष्णेय के निर्देशन में जिला कोषाध्यक्ष अरविंद वार्ष्णेय ने गुरुवार को राहगीरों एवं पुलिस कर्मियों को मास्क वितरित किए। जिलाध्यक्ष डा. पंकज वार्ष्णेय ने कहा कि कोरोना त्रासदी में सभी को पूर्ण सतर्कता के साथ मास्क का प्रयोग करना है। सामाजिक दूरी का पालन अवश्य करें। इस दौरान विभाग अध्यक्ष प्रो. जेसी गुप्ता, डा. नरेशनंदन, मुकेश राजपूत, ललित वार्ष्णेय, योगेश वार्ष्णेय, मोहित वार्ष्णेय, प्रदीप साहू, लक्ष्य वार्ष्णेय, किशोर वर्मा, विजय नायक मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें