ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आगराचीन से दिल्ली एयरपोर्ट पर उतरते ही छात्रा की जांच

चीन से दिल्ली एयरपोर्ट पर उतरते ही छात्रा की जांच

चीन में रहकर एमबीबीएस कर रही जनपद के भरगैन कस्बे की एक छात्रा को कोरोना वायरस की सतर्कता के चलते दिल्ली में ही रोक लिया गया। एयरपोर्ट पर उतरी छात्रा का अस्पताल ले जाकर चिकित्सकीय टीम ने परीक्षण किया।...

चीन से दिल्ली एयरपोर्ट पर उतरते ही छात्रा की जांच
हिन्दुस्तान टीम,आगराThu, 06 Feb 2020 10:27 PM
ऐप पर पढ़ें

चीन में रहकर एमबीबीएस कर रही जनपद के भरगैन कस्बे की एक छात्रा को कोरोना वायरस की सतर्कता के चलते दिल्ली में ही रोक लिया गया। एयरपोर्ट पर उतरी छात्रा का अस्पताल ले जाकर चिकित्सकीय टीम ने परीक्षण किया। गुरुवार को परीक्षण रिपोर्ट में सामान्य स्थिति होने पर छात्रा को घर भरगैन के लिए भेज दिया। रिपोर्ट सामान्य आने पर छात्रा ने राहत की सांस ली।

कस्बा भरगैन निवासी छात्रा चीन के नानचांग में एमबीबीएस कर रही है। छात्रा अपने घर आने के लिए बुधवार को दिल्ली एयरपोर्ट पर उतरी थी। छात्रा के चीन से आने के बारे में जानकारी एयरपोर्ट पर तैनात अधिकारियों को हुई तो उन्होंने कोरोना वायरस की सतर्कता के लिए तैनात चिकित्सकीय दल को सूचना दी। जिस पर चिकित्सकीय दल ने अस्पताल में छात्रा का कोरोना वायरस की जांच संबंधी परीक्षण किया। गुरुवार को चिकित्सकीय परीक्षण रिपोर्ट सामान्य आने पर छात्रा ने राहत की सांस लेते हुए इसकी जानकारी अपने परिवार को दी। गुरुवार को छात्रा दिल्ली से अपने घर भरगैन पहुंची तो परिजन भी सुकून में दिखाई दिए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें