ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आगरा25 दिन बाद दीवानी में हुई वकीलों के वाहनों की एंट्री

25 दिन बाद दीवानी में हुई वकीलों के वाहनों की एंट्री

दीवानी में अधिवक्ताओं के वाहनों को चेकिंग के बाद परिसर में खड़े करने की अनुमति मिल गई है। मंगलवार को अधिवक्ताओं के दोपहिया व चारपहिया वाहनों को चेकिंग के बाद परिसर में एंट्री दी गई। इससे वाहन...

25 दिन बाद दीवानी में हुई वकीलों के वाहनों की एंट्री
हिन्दुस्तान टीम,आगराWed, 10 Jul 2019 12:54 AM
ऐप पर पढ़ें

दीवानी में अधिवक्ताओं के वाहनों को चेकिंग के बाद परिसर में खड़े करने की अनुमति मिल गई है। मंगलवार को अधिवक्ताओं के दोपहिया व चारपहिया वाहनों को चेकिंग के बाद परिसर में एंट्री दी गई। इससे वाहन पार्किंग ठेकेदार को राहत मिली है। वहीं एमजी रोड पर भी और दिनों की अपेक्षा कम संख्या में चारपहिया वाहन दिखाई दिए। विभिन्न अधिवक्ता संगठनों ने इसके लिए न्याय प्रशासन का आभार जताया है।

12 जून को बार काउंसिल ऑफ यूपी की अध्यक्ष दरवेश यादव की हत्या के बाद दीवानी परिसर की सुरक्षा कड़ी कर दी थी। अधिवक्ता और वादकारियों के वाहन गेट नंबर एक और चार की पार्किंग में पार्क हो रहे थे। क्षमता से अधिक वाहन आने पर पार्किंग में जगह नहीं रहती थी। सैकड़ों वाहन परिसर के बाहर सड़क पर खड़े नजर आते थे। एमजी रोड पर जाम की स्थिति रहती थी। बार एसोसिएशनों के अधिवक्ताओं ने न्याय प्रशासन को ज्ञापन देकर अधिवक्ताओं के वाहन परिसर में खड़े करने की अनुमति दिए जाने की मांग की थी। मंगलवार को गेट नंबर एक और चार से चेकिंग के बाद अधिवक्ताओं के वाहनों की एंट्री 25 दिन बाद हुई। जिन अधिवक्ताओं के पास आईकार्ड नहीं थे, उनके वाहन पार्किंग में खड़े कराए गए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें