ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आगराइंजीनियरिंग व परिचालन ने किया सेमीफाइनल में प्रवेश

इंजीनियरिंग व परिचालन ने किया सेमीफाइनल में प्रवेश

रेलवे की अंतर विभागीय क्रिकेट टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में इंजीनियरिंग व परिचालन ने प्रवेश कर लिया है। मंगलवार को खेले गए मुकाबलों में यांत्रिक व विद्युत/ सामा. हराकर सेमीफाइनल की दौड़ से बाहर हो...

इंजीनियरिंग व परिचालन ने किया सेमीफाइनल में प्रवेश
हिन्दुस्तान टीम,आगराTue, 11 Feb 2020 07:23 PM
ऐप पर पढ़ें

रेलवे की अंतर विभागीय क्रिकेट टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में इंजीनियरिंग व परिचालन ने प्रवेश कर लिया है। मंगलवार को खेले गए मुकाबलों में यांत्रिक व विद्युत/ सामा. हराकर सेमीफाइनल की दौड़ से बाहर हो गए।

आगरा कैंट स्थित गोवर्धन स्टेडियम में खेले जा रहे टूर्नामेंट में पहला मुकाबला परिचालन व यांत्रिक के मध्य खेला गया। टॉस हारकर यांत्रिक ने पहले बल्लेबाजी की और 15 ओवर में सभी विकेट खोकर 74 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करते हुए परिचालन विभाग ने 19.3 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 75 रन बनाकर मैच 1 विकेट से जीत लिया।

दूसरे मैच में विद्युत/ सामा. एवं इंजीनियरिंग के मध्य हुआ। टॉस विद्युत/सामा. विभाग ने जीता और पहले इंजीनियरिंग को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया। इंजीनियरिंग ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 19.3 ओवर में सभी विकेट खोकर 116 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी विद्युत/सामा. विभाग की टीम 15.3 ओवर में सभी विकेट खोकर 99 रन ही बना सकी। बुधवार को सेमीफाइनल मुकाबले खेले जाएंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें