ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आगराशौकिया खिलाड़ियों के लिए आज से खुलेगा एकलव्य स्टेडियम

शौकिया खिलाड़ियों के लिए आज से खुलेगा एकलव्य स्टेडियम

आज से 18 वर्ष से अधिक उम्र के खिलाड़ियों के लिए एकलव्य स्टेडियम खुल जाएगा। फिलहाल शौकिया खिलाड़ियों (18 वर्ष से अधिक) उम्र के लिए ही स्टेडियम...

शौकिया खिलाड़ियों के लिए आज से खुलेगा एकलव्य स्टेडियम
हिन्दुस्तान टीम,आगराSun, 01 Nov 2020 06:25 PM
ऐप पर पढ़ें

आज से 18 वर्ष से अधिक उम्र के खिलाड़ियों के लिए एकलव्य स्टेडियम खुल जाएगा। फिलहाल शौकिया खिलाड़ियों (18 वर्ष से अधिक) उम्र के लिए ही स्टेडियम खुलेगा। करीब सात महीने से अधिक बंदी के बाद शौकिया खिलाड़ी मैदान पर अभ्यास कर सकेंगे। इसके लिए रजिस्ट्रेशन कराना होगा। तभी उन्हें स्टेडियम में प्रवेश की अनुमति मिलेगी।

एक अक्तूबर को केवल जिम्नास्टिक व टेबल-टेनिस खिलाड़ियों के लिए स्टेडियम को खोला गया था, बाकी खेलों के खिलाड़ी स्टेडियम में नहीं आ पा रहे थे। परंतु अब सोमवार से शौकिया खिलाड़ियों के लिए एकलव्य स्टेडियम खोल दिया जाएगा। 18 वर्ष से अधिक उम्र के खिलाड़ी निर्धारित शुल्क जमा करके अपना रजिस्ट्रेशन कराकर अपने-अपने खेल मैदानों पर खेल सकते हैं। क्षेत्रीय क्रीड़ाधिकारी सुनील चन्द्र जोशी ने बताया कि सोमवार से 18 साल से कम उम्र के खिलाड़ियों को छोड़कर बाकी सभी के लिए स्टेडियम खुल जाएगा। स्टेडियम में सभी को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना होगा और मास्क लगाना अनिवार्य होगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें