ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आगराडॉक्टर्स इनविजिबल ने डॉक्टर्स जायंट्स को हरा फाइनल में बनाई जगह

डॉक्टर्स इनविजिबल ने डॉक्टर्स जायंट्स को हरा फाइनल में बनाई जगह

डॉक्टर्स प्रीमियर लीग सीजन-3 में सोमवार को खेले गए मैच में डॉक्टर्स इनविजिबल ने डॉक्टर्स जायंट्स को आसानी से हरा फाइनल में प्रवेश कर...

डॉक्टर्स इनविजिबल ने डॉक्टर्स जायंट्स को हरा फाइनल में बनाई जगह
हिन्दुस्तान टीम,आगराMon, 27 Nov 2023 11:20 PM
ऐप पर पढ़ें

डॉक्टर्स प्रीमियर लीग सीजन-3 में सोमवार को खेले गए मैच में डॉक्टर्स इनविजिबल ने डॉक्टर्स जायंट्स को आसानी से हरा फाइनल में प्रवेश कर लिया। डॉक्टर्स इनविजिबल ने डॉक्टर्स जायंट्स को 6 विकेट से हरा यह उपलब्धि हासिल की। डॉ. संदीप फौजदार मैन ऑफ द मैच, डॉ. आशुतोष गुप्ता फाइटर ऑफ द मैच चुने गए।

कुबेरपुर स्थित अनेक सिंह स्टेडियम की दूधिया रोशनी में खेले गए दूसरे सेमीफाइनल मैच का टॉस डॉक्टर्स इनविजिबल के कप्तान डॉ. शशांक जैन ने जीता और पहले क्षेत्ररक्षण चुना। डॉक्टर्स जायंट्स के बल्लेबाज डॉक्टर्स इनविजिबल के गेंदबाजों के सामने नहीं टिक पाए और पूरी टीम 19 ओवर में 137 रन पर आउट हो गई। टीम के लिए सिर्फ डॉ. आशुतोष ने 21 गेंद पर 32 रन का योगदान दिया। डॉक्टर्स इनविजिबल के लिए डॉ. बालकृष्ण गौर, डॉ. पाल, डॉ. शशांक जैन, डॉ. श्रेयांक गोयल ने 2-2 विकेट लिए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी टीम डॉक्टर्स इनविजिबल की टीम ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 15 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 141 रन बनाकर मैच जीता और फाइनल में प्रवेश किया। टीम के लिए डॉ. संदीप फौजदार ने 56, डॉ. नितिन दिवाकर ने 24, प्रशांत गुप्ता ने 17 रन बनाए। डॉक्टर्स इनविजिबल के गेंदबाजों ने 31 अतिरिक्त रन खर्च किए। डॉक्टर्स जायंट्स के लिए गेंदबाजी करते हुए डॉ. आशुतोष गुप्ता, डॉ. राहुल सिंह ने 1-1 विकेट लिया। मुख्य अतिथि डॉ. मनीष शर्मा ने टीमों को पुरस्कृत किया। संचालन डॉ. आलोक मित्तल, डॉ. नीरज शर्मा ने किया। इस दौरान डॉ. गौरव गंगवार, डॉ. कौशलेन्द्र दुबे, डॉ. अशांक गुप्ता आदि मौजूद रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें