ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आगराउपचार में लापरवाही पर चिकित्सक, आशा पर रिपोर्ट

उपचार में लापरवाही पर चिकित्सक, आशा पर रिपोर्ट

सिढ़पुरा क्षेत्र में एक चिकित्सक एवं उसकी सहयोगी आशा द्वारा महिला के उपचार में लापरवाही बरतने का मामला प्रकाश में आया...

उपचार में लापरवाही पर चिकित्सक, आशा पर रिपोर्ट
हिन्दुस्तान टीम,आगराMon, 26 Aug 2019 11:55 PM
ऐप पर पढ़ें

सिढ़पुरा क्षेत्र में एक चिकित्सक एवं उसकी सहयोगी आशा द्वारा महिला के उपचार में लापरवाही बरतने का मामला प्रकाश में आया है। पीड़िता के पति ने थाना सिढ़पुरा में तहरीर देकर रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने दोनों नामजदों पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

सिढ़पुरा थाना में दर्ज कराई रिपोर्ट में अवनीश कुमार पुत्र मुनीश कुमार निवासी पहलोई ने बताया है कि उसकी पत्नी माला पेट दर्द से परेशान होकर सिढ़पुरा कस्बा में अपनी बहन के यहां आ गई थी। यहां डाक्टर सुनील को माला को दिखाया। डाक्टर की सहयोगी आशा सर्वेश ने पेट में गंदगी होने और सफाई की बात कही थी। इस कार्य के दौरान महिला को परेशानी हुई तो उसे रेफर कर दिया गया। कासगंज के निजी अस्पताल से उसे अलीगढ़ भेजा गया। जहां उसका उपचार चल रहा है। वहां डाक्टरों ने उपचार में लापरवाही बतरने की जानपकारी उसे दी। इस पर उसने चिकित्सक व सहयोगी आशा के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने की मांग की। सिढ़पुरा थानाध्यक्ष राजकुमार ने बताया कि तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है और कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें