ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आगराडीएम ने दिये उद्यमियों को समय से ऋण देने के निर्देश

डीएम ने दिये उद्यमियों को समय से ऋण देने के निर्देश

कलक्ट्रेट में हुई जिला उद्योग बन्धु बैठक की बैठक में डीएम ने उद्यमियों की ऋण संबंधी समस्याओं पर गौर किया। बैंक प्रबंधकों और अधिकारियों से ऋण आवेदनों...

डीएम ने दिये उद्यमियों को समय से ऋण देने के निर्देश
हिन्दुस्तान टीम,आगराFri, 30 Oct 2020 10:46 PM
ऐप पर पढ़ें

कलक्ट्रेट में हुई जिला उद्योग बन्धु बैठक की बैठक में डीएम ने उद्यमियों की ऋण संबंधी समस्याओं पर गौर किया। बैंक प्रबंधकों और अधिकारियों से ऋण आवेदनों का समय से निस्तारण और ऋण दिलाने में सहायता करने के लिए निर्देश दिये।

मीटिंग की अध्यक्षता करते हुए डीएम चन्द्रप्रकाश सिंह ने कहा कि सभी विभागीय एवं बैंक अधिकारी जनपद के औद्योगिक विकास में पूर्ण सहयोग करें। बैंक प्रबन्धकों द्वारा उद्यमियों को ऋण वितरण में अपेक्षित रुचि न लेने पर उन्होंने नाराजगी व्यक्त करते हुए कहा कि यदि आवेदन नियमानुसार है तो ऋण वितरित में देरी क्यों। ऋण वितरण में अगली बैठक तक अपेक्षित सुधार लायें। उन्होंने कहा कि बैंकों द्वारा ऋण प्रदान न किये जाने के कारण अनुदान राशि वापस होने की स्थिति को खेदजनक बताया। बैठक में प्रधानमंत्री रोजगार सृजन कार्यक्रम, मुख्यमंत्री युवा स्वरोजगार योजना, एक जनपद एक उत्पाद योजना, निवेश मित्र, मुद्रा योजना, स्टार्टअप योजना, स्टैण्डअप योजना की समीक्षा की गई।

बैठक में सीडीओ तेज प्रताप मिश्र, उपायुक्त उद्योग प्रेमकांत, जिला प्रबन्धक लीडबैंक महेश प्रकाश समेत अधिकारी मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें