ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आगराकासगंज में जिला जज ने पीएम राहत कोष में दिए एक लाख

कासगंज में जिला जज ने पीएम राहत कोष में दिए एक लाख

कोरोना संक्रमण के फैलने से रोकने के लिए लोग लगातार पीएम केयर फंड में धनराशि जमा कर रहे हैं। ऐसे में कासगंज की जनपद न्यायाधीश ने भी पीएम केयर फंड में एक लाख रुपये का चेक भेजा है। उन्होंने राहत के लिए...

कासगंज में जिला जज ने पीएम राहत कोष में दिए एक लाख
हिन्दुस्तान टीम,आगराTue, 07 Apr 2020 09:15 PM
ऐप पर पढ़ें

कोरोना संक्रमण के फैलने से रोकने के लिए लोग लगातार पीएम केयर फंड में धनराशि जमा कर रहे हैं। ऐसे में कासगंज की जनपद न्यायाधीश ने भी पीएम केयर फंड में एक लाख रुपये का चेक भेजा है। उन्होंने राहत के लिए धनराशि का चेक डीएम को सौंपा है।

मंगलवार को जिला जज ज्योत्सना शर्मा डीएम के कार्यालय पहुंची और उन्होंने डीएम चंद्र प्रकाश सिंह को राहत राशि का एक लाख रूपये का चेक सौंपा। उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण से निपटने के लिए लोग सरकार की मदद के लिए आगे आएं। जिससे कोराना के खिलाफ जंग को जीता सके। इस समय गरीब लोगों की मदद करने का समय है। समक्ष लोग अपने आस-पास रह रहे गरीबों की मदद करें। जिससे कोई भी व्यक्ति भूखा न सोए। इस मौके पर एसपी सुशील घुले भी मौजूद थे। पटियाली के वेदराम तराई इंटर कालेज के शिक्षकों ने पीएम राहत कोष में 22810 रुपये की धनराशि जमा कराई है। प्रबंधक व नगर पंचायत अध्यक्ष पटियाली डा. शशि मिश्रा के द्वारा यह धनराशि बैंक में जमा कराई गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें