ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आगराबोर्ड परीक्षा के प्रवेश पत्रों का वितरण आज से

बोर्ड परीक्षा के प्रवेश पत्रों का वितरण आज से

यूपी बोर्ड परीक्षा के लिए प्रवेश पत्रों का वितरण डीआईओएस कार्यालय में गुरुवार को सुबह 11 से शाम चार बजे तक होगा। शासन के स्तर से विभाग की वेबसाइट पर प्रवेश पत्र अपलोड कर दिए गए हैं। कॉलेज प्रबंधकों...

बोर्ड परीक्षा के प्रवेश पत्रों का वितरण आज से
हिन्दुस्तान टीम,आगराWed, 29 Jan 2020 07:31 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी बोर्ड परीक्षा के लिए प्रवेश पत्रों का वितरण डीआईओएस कार्यालय में गुरुवार को सुबह 11 से शाम चार बजे तक होगा। शासन के स्तर से विभाग की वेबसाइट पर प्रवेश पत्र अपलोड कर दिए गए हैं। कॉलेज प्रबंधकों को प्रवेश पत्र प्राप्त करने के लिए आईडी कार्ड और स्टेमेंट जमा करना होगा।

18 फरवरी से हाईस्कूल और इंटर की परीक्षा प्रारंभ होने जा रही हैं। जिले में करीब एक लाख 19 हजार 814 परीक्षार्थी भाग ले रहे हैं। परीक्षार्थियों को प्रवेश पत्र का इंतजार है। शासन स्तर से मंगलवार रात को डीआईओएस कार्यालय की वेबसाइट पर प्रवेश पत्र अपलोड कर दिए गए थे। इस बार हाईस्कूल के 62865 और इंटर के 56949 परीक्षार्थी परीक्षा में भाग लेंगे। इनके प्रवेश पत्रों का वितरण होना है।

डीआईओएस रवींद्र सिंह ने बताया कि विद्यालय प्रबंधक या उनके सहयोगी प्रवेश पत्र प्राप्त कर सकते हैं। उनको अपना परिचय पत्र और ऑनलाइन स्टेटमेंट जमा करना होगा। उसके आधार पर प्रवेश पत्र का लिंक दिया जाएगा। इससे विद्यालय की वेबसाइट पर प्रवेश पत्र अपलोड हो सकेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें