ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आगरामैनपुरी में बंद दुकान में लटका मिला अधेड़ का शव

मैनपुरी में बंद दुकान में लटका मिला अधेड़ का शव

मैनपुरी के बरनाहल में मंगलवार को तड़के कस्बा के प्रहलादपुर चौराहे के निकट अधेड़ का शव बंद दुकान में लटका मिला। घटना की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। खबर पाकर पहुंची पुलिस ने परिजनों से बात...

मैनपुरी में बंद दुकान में लटका मिला अधेड़ का शव
हिन्दुस्तान टीम,आगराTue, 25 Feb 2020 08:50 AM
ऐप पर पढ़ें

मैनपुरी के बरनाहल में मंगलवार को तड़के कस्बा के प्रहलादपुर चौराहे के निकट अधेड़ का शव बंद दुकान में लटका मिला। घटना की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। खबर पाकर पहुंची पुलिस ने परिजनों से बात करने के बाद शव कब्जे में लिया ओर उसे पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। घटना के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है। पुलिस को कोई तहरीर भी नहीं दी गई है।

थाना क्षेत्र के ग्राम दलेलनगर निवासी 55 वर्षीय सुभाष चंद्र दिवाकर पुत्र नाहर सिंह कस्बे में लकड़ी बेचने की दुकान करता था। वह रात में अपनी दुकान के अंदर ही सोता था। मंगलवार को सुबह वह घर नहीं पहुंचा तो परिजन उसे देखने दुकान पर पहुंच गए। सुबह 7:30 बजे परिजनों ने दुकान के अंदर आकर देखा तो सुभाष का शव फांसी पर लटक रहा था। जानकारी मिलते ही परिवार के और अन्य लोग भी मौके पर पहुंच गए। घटना की सूचना पर प्रभारी निरीक्षक ऋषि कुमार फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए। पुलिस ने परिजनों से बातचीत कर मामले की जानकारी जुटाई। परिजनों के अनुसार सुभाष पर कर्ज था जिससे वह परेशान रहता था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें