ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आगराबैंकों के खुलते ही उमड़ी ग्राहकों की भीड़

बैंकों के खुलते ही उमड़ी ग्राहकों की भीड़

तीन दिन तक बैंकों के बंद रहने के बाद जैसे ही सोमवार को लेन-देन शुरू हुआ तो ग्राहकों ने पहुंचकर रुपयों की निकासी की तो कई ने जमा कराया। सबसे ज्यादा दिक्कतें व्यापारियों और उद्योगपतियों को आई...

बैंकों के खुलते ही उमड़ी ग्राहकों की भीड़
हिन्दुस्तान टीम,आगराMon, 03 Feb 2020 04:47 PM
ऐप पर पढ़ें

तीन दिन तक बैंकों के बंद रहने के बाद जैसे ही सोमवार को लेन-देन शुरू हुआ तो ग्राहकों ने पहुंचकर रुपयों की निकासी की तो कई ने जमा कराया। सबसे ज्यादा दिक्कतें व्यापारियों और उद्योगपतियों को आई थी।

सोमवार को अनुमान के अनुसार करीब 400 करोड़ रुपये का लेन देन होगा। शुक्रवार और शनिवार को मांगों को लेकर बैंकों में कामबंद हड़ताल रही थी। कर्मियों ने केंद्र सरकार से कई मांगों को लेकर कोई कदम नहीं उठाने पर हड़ताल का ऐलान किया था। रविवार का अवकाश होने से तीन दिनों तक बैंकों के ताले नहीं खुल पाए। सोमवार को बैंकों में लाइन लग गईं। लोगों ने अपना कैश जमा किया तो कई ने निकाला। इसके अलावा जो चैक थे उनको भी तेजी से खातों में राशि भेजने के लिए लगाया जा रहा है। लीड बैंक मैंनेजर ने बताया कि बैंकों में सुरक्षा व्यवस्था भी सोमवार को कड़ी रखी गई है ताकि भीड़ को लेकर कोई धक्कामुक्की की घटना न हो जाए। हड़ताल में करोड़ों का लेन-देन प्रभावित हुआ था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें