ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आगराकंपनी बदलते ही डेढ़ दर्जन एम्बुलेंस कर्मचारियों पर संकट

कंपनी बदलते ही डेढ़ दर्जन एम्बुलेंस कर्मचारियों पर संकट

एडवांस लाइफ सपोर्ट एंबुलेंस कर्मचारियों की नौकरी से संबंधित टेंडर सरकार से दूसरी कंपनी को मिलने के बाद जनपद के डेढ़ दर्जन कर्मचारियों को अपनी नौकरी...

कंपनी बदलते ही डेढ़ दर्जन एम्बुलेंस कर्मचारियों पर संकट
हिन्दुस्तान टीम,आगराSun, 20 Jun 2021 10:10 PM
ऐप पर पढ़ें

एडवांस लाइफ सपोर्ट एंबुलेंस कर्मचारियों की नौकरी से संबंधित टेंडर सरकार से दूसरी कंपनी को मिलने के बाद जनपद के डेढ़ दर्जन कर्मचारियों को अपनी नौकरी पर संकट नजर आ रहा है। मौजूदा कर्मचारियों ने दूसरी कंपनी में समायोजन की मांग की है। साथ ही नौकरी पर संकट आने पर आंदोलन शुरूकरने की चेतावनी भी दी है। रविवार को इस संबंध में मीटिंग की।

एंबुलेंस यूनियन के पदाधिकारी अखिलेश अग्निहोत्री व आशीष मिश्रा ने संयुक्त रूप से बताया कि उत्तर प्रदेश में एडवांस लाइफ सपोर्ट एंबुलेंस की सेवा प्रदाता जीवीके एमआरआई थी, जिसका टेंडर अब उत्तर प्रदेश सरकार ने मध्य प्रदेश की एक कंपनी को दे दिया है, जिससे एडवांस लाइफ सपोर्ट की चार एम्बुलेंस के जनपद में 16 कर्मचारियों की नौकरी पर संकट मंडराने लगा है। उन्होंने कहा कि संगठन मांग करता है एडवांस लाइफ सपोर्ट एंबुलेंस व अन्य एम्बुलेंस के कर्मचारियों का समायोजन किया जाए। बैठक कर निर्णय लिया कि कर्मचारियों का समायोजन नहीं होने पर कर्मचारी आंदोलन करेंगे। इस मौके पर जिला उपाध्यक्ष सुनील कुमार, जिला महामंत्री रविंद्र कुमार, कोषाध्यक्ष पवन कुमार, नाहर सिंह, देवेश, जगवीर, कोमेश, मुकेश, देवेंद्र मुनेंद्र, भुवनेश, अरविंद यादव समेत अन्य कर्मचारी मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें