ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आगरालापरवाही पर निगम कर्मचारी निलंबित, इंजीनियरों से जवाब तलब

लापरवाही पर निगम कर्मचारी निलंबित, इंजीनियरों से जवाब तलब

नगर आयुक्त निखिल टीकाराम फुंडे ने शनिवार को शहर में सफाई व्यवस्था के साथ-साथ ट्रांसपोर्ट नगर स्थित एमएंडटी वर्कशॉप का निरीक्षण किया। यहां खामियां मिलने पर अधिकारियों को व्यवस्था में सुधार के निर्देश...

लापरवाही पर निगम कर्मचारी निलंबित, इंजीनियरों से जवाब तलब
हिन्दुस्तान टीम,आगराSat, 08 Aug 2020 09:04 PM
ऐप पर पढ़ें

नगर आयुक्त निखिल टीकाराम फुंडे ने शनिवार को शहर में सफाई व्यवस्था के साथ-साथ ट्रांसपोर्ट नगर स्थित एमएंडटी वर्कशॉप का निरीक्षण किया। यहां खामियां मिलने पर अधिकारियों को व्यवस्था में सुधार के निर्देश दिए। उन्होंने डीजल के मामले में सख्त हिदायत दी।

नगर आयुक्त ने कहा कि सभी वाहनों की सख्त मॉनीटरिंग की जाए। इस दौरान मुख्य अभियंता यांत्रिक संजय कटियार ने बताया कि प्रतिदिन वाहनों की रिपेयरिंग होती है और करीब 10-15 वाहनों का प्रतिदिन पंचर जोड़ा जाता है। इस पर नगर आयुक्त ने मेंटेनेंस की लॉग बुक मंगाई। जांच करने पर पाया गया कि किसी भी वाहन की पिछले कई कई दिन से मरम्मत की एंट्री नहीं थी। इस पर वहां तैनात फिटर को निलंबित कर दिया। सहायक अभियंता और अवर अभियंता से जवाब तलब किया गया है। सफाई व्यवस्था का निरीक्षण के दौरान नगर आयुक्त को उखर्रा रोड, शमसाबाद रोड, ताजगंज रोड पर गंदगी मिली। यमुना किनारा रोड पर सीवर का मैनहोल खुला मिला। इसके लिए जलकल विभाग को निर्देश दिए। रघुनाथ टॉकीज के पास गंदगी मिली। नगर आयुक्त ने संबंधित सेनेटरी इंस्पेक्टरों को व्यवस्था में सुधार के लिए कहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें