ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आगराअपनी मांगों को लेकर कुलियों ने रोक दीं ट्रेनें, फंसे हजारों यात्री

अपनी मांगों को लेकर कुलियों ने रोक दीं ट्रेनें, फंसे हजारों यात्री

स्थायी किए जाने की मांग को लेकर कुलियों ने अपना प्रदर्शन शुरू कर दिया है। वे शुक्रवार को सुबह हाथरस और कोरा के बीच रेलवे ट्रैक को जाम कर बैठ गए हैं। इस प्रदर्शन के कारण शुक्रवार को सुबह नौ बजे से...

अपनी मांगों को लेकर कुलियों ने रोक दीं ट्रेनें, फंसे हजारों यात्री
हिन्दुस्तान टीम,आगराFri, 07 Sep 2018 01:18 PM
ऐप पर पढ़ें

स्थायी किए जाने की मांग को लेकर कुलियों ने अपना प्रदर्शन शुरू कर दिया है। वे शुक्रवार को सुबह हाथरस और कोरा के बीच रेलवे ट्रैक को जाम कर बैठ गए हैं। इस प्रदर्शन के कारण शुक्रवार को सुबह नौ बजे से दिल्ली से हावड़ा रेल मार्ग पर ट्रेनों का आवागमन पूरी तरह से ठप पड़ा है। रेल यात्री परेशान हो गए हैं तो वहीं प्रमुख ट्रेनों को स्टेशनों पर ही खड़ा किया गया है।

टूंडला रेलवे स्टेशन पर कुलियों का कहना है कि लम्बे समय से उनको स्थायी किए जाने की मांग उठ रही है लेकिन ऐसा नहीं किया गया। उनकी अनदेखी को लेकर ही उनके द्वारा यह कदम उठाया गया है। रेलवे ट्रैक को जाम करने के अलावा उनके पास कोई चारा नहीं बचा। वहीं उनकी अन्य मांगों को भी पूरा किया जाना चाहिए। इधर इसके कारण दुरंतो और राजधानी एक्सप्रेस टूंडला में खड़ी कर दी गई हैं। इसी तरह फिरोजाबाद और शिकोहाबाद में भी स्टेशनों पर ही कई प्रमुख ट्रेनों को एहतियातन खड़ा किया है।

रेल यात्री परेशान हाल में बैठे स्टेशनों पर

दिल्ली हावड़ा रेल मार्ग बाधित होने से फिरोजाबाद, टूंडला, शिकोहाबाद समेत कई रेलवे स्टेशनों पर सुबह से रेल यात्री ट्रेनों के इंतजार में बैठे हुए हैं। उनकी समझ में नहीं आ रहा कि ट्रेनों को कब तक चालू किया जाएगा। थोड़ी देर में ट्रैक चालू हो जाएगा ऐसा कहकर उनको आठ बजे से बिठाया जा रहा है। कई रेल यात्री तो चादर डालकर प्लेटफार्मों पर आराम कर रहे हैं और ट्रेनों का इंतजार कर रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें