DA Image
24 जनवरी, 2021|5:17|IST

अगली स्टोरी

लोकतंत्र को बचाने को कांग्रेसी एकजुट हो तैयार रहें

default image

भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के 136 वें स्थापना दिवस पर सोमवार को शहर कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष देवेन्द्र कुमार चिल्लू के नेतृत्व में कांग्रेस सन्देश पद यात्रा निकाली गई। इस अवसर पर उन्हांने कहा कि लोकतंत्र बचान को सभी कांग्रेसी एकजुट होकर तैयार रहें।

संदेश पद यात्रा बल्केश्वर चौराहा से कमला नगर, मुगल रोड, सुल्तान गंज की पुलिया अब्बू लाला की दरगाह तक निकाली। चिल्लू ने कहा कि भाजपा के लोगों को पूरे देश में कहीं भी चुनावी रैलियां करने की इजाज़त है। इनके लिए कॉरोना नहीं है, अगर कोई दूसरा राजनैतिक दल इनके विरुद्ध आवाज़ उठाना चाहता है, रैली करना चाहता है तो उसको कोरोना का हवाला देकर उसकी आवाज को दबा दिया जाता है।

चिल्लू ने कहा कि जिस प्रकार से पूरे प्रदेश में गौ माता की हत्या गोशालाओं में हो रही है, और गोमाता के नाम पर भाजपा सरकार चारा घोटाला कर रही है। वह देश के लिए शर्मनाक है, और गोमाता की रक्षा करने की आवाज को उठाने के लिए कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू को पुलिस सरकार के इशारे पर गिरफ्तार कर लेती है व नजर बंद कर देती है, ये सरकार पूरी तरह से देश के लोकतंत्र का गला घोंटने पर अमादा है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Congressmen should be ready to unite to save democracy