DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  आगरा  ›  बिजली, फीस माफी को लेकर कांग्रेस का फिर प्रदर्शन
आगरा

बिजली, फीस माफी को लेकर कांग्रेस का फिर प्रदर्शन

हिन्दुस्तान टीम,आगराPublished By: Newswrap
Wed, 22 Jul 2020 08:02 PM
बिजली, फीस माफी को लेकर कांग्रेस का फिर प्रदर्शन

लॉकडाउन के दौरान तीन माह के बिजली बिल और स्कूल की फीस माफ करने की मांग को लेकर बुधवार को फिर से कांग्रेसियों ने प्रदर्शन किया। इसके चलते भारी मात्रा में पुलिस फोर्स तैनात रहा। बाद में कांग्रेसियों ने सभा कर अपर नगर मजिस्ट्रेट वीके मित्तल को ज्ञापन दिया।

शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष देवेंद्र कुमार चिल्लू के नेतृत्व में बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता सुभाष पार्क पर एकत्र हुए। मंगलवार को बिजली का बिल माफ करने को लेकर टोरंट कार्यालय पर काफी बवाल हुआ था। तब कांग्रेस की जिलाध्यक्ष मनोज दीक्षित समेत आठ लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था। आठ कांग्रेसियों के जेल जाने के बाद पार्टी कार्यकर्ताओं में काफी रोष था। कहीं बवाल ज्यादा न हो जाए, इसको देखते हुए बुधवार को भारी मात्रा में पुलिस बल तैनात किया गया था।

बुधवार को जैसे ही कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सुभाष पार्क चौराहे से कलक्ट्रेट की ओर कूच करना शुरू किया। वहां पहले से मौजूद पुलिस फोर्स हरकत में आ गया। सुभाष पार्क चौराहे पर ही बेरिकेडिंग कर सभी कांग्रेसियों को रोक दिया गया। यहां का ट्रैफिक डायवर्ट कर दिया गया।

काफी देर तक कांग्रेसी नारेबाजी करते रहे। पूर्व विधायक पंकज ने कहा कि कांग्रेसी किसी के सामने झुकने वाले नहीं हैं। प्रदेश सचिव मुकेश धनगर ने कहा कि जनहित की आवाज दबाई जा रही है। ये सहन नहीं होगा। शहर अध्यक्ष देवेन्द्र कुमार चिल्लू ने कहा कांग्रेस द्वारा बिजली बिल व फीस माफी को लेकर जो आंदोलन शुरू किया गया है, वह अभी प्रथम चरण में है, अगले चरण में कांग्रेसजन घर-घर जाकर जनसंपर्क अभियान चलाएंगे और शीघ्र ही बिजली बिल व फीस माफी के लिए बड़ा आंदोलन करेंगे।

संबंधित खबरें