ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आगराएकेटीयू की सेमेस्टर परीक्षा पर असमंजस

एकेटीयू की सेमेस्टर परीक्षा पर असमंजस

डॉ. अब्दुल कलाम प्राविधिक विवि की सेमेस्टर परीक्षाओं पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं। विवि प्रशासन द्वारा परीक्षा की तिथि निर्धारित करने के बाद भी अभी तक कॉलेजों को परीक्षा की समय सारिणी नहीं भेजी गई...

एकेटीयू की सेमेस्टर परीक्षा पर असमंजस
हिन्दुस्तान टीम,आगराWed, 17 Jun 2020 07:43 PM
ऐप पर पढ़ें

डॉ. अब्दुल कलाम प्राविधिक विवि की सेमेस्टर परीक्षाओं पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं। विवि प्रशासन द्वारा परीक्षा की तिथि निर्धारित करने के बाद भी अभी तक कॉलेजों को परीक्षा की समय सारिणी नहीं भेजी गई है। इसके कारण कॉलेज संचालक परीक्षा को लेकर असमंजस में हैं, कई कॉलेज संचालक 20 जून को होने वाली बैठक में परीक्षा को निरस्त करने की संभावना जता रहे हैं।

जून के पहले सप्ताह में एकेटीयू की सेमेस्टर परीक्षा को लेकर रणनीति साफ कर दी गई थी। सेमेस्टर परीक्षा जुलाई के पहले सप्ताह में कराने के लिए परीक्षा नियंत्रण टीम ने कहा था। वहीं कॉलेजों को भी इसी हिसाब से तैयारी करने को कहा था। लेकिन बैठक के दो सप्ताह बीत जाने के बाद अभी तक परीक्षा को लेकर कॉलेजों की तैयारी ठप है। आगरा कॉलेज के मीडिया प्रभारी इंजी. अनुज पाराशर का कहना है कि विवि की तरफ से अभी तक कोई निर्देश नहीं आया है, न ही परीक्षा की समय सारिणी आई है, जबकि परीक्षा की समय सारिणी एक माह पहले आ जाती है। वहीं कोरोना की वजह से सत्र के बीच में मिलने वाली छुट्टी खत्म कर दी गई है। जून माह पूरा कॉलेज खुला रहेगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें