ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आगराशिकायतों का मौके पर किया जाए निस्तारण

शिकायतों का मौके पर किया जाए निस्तारण

ढोलना थाना पर आयोजित समाधान दिवस में डीएम व एसपी ने फरियादियों की शिकायतों को सुना। कब्जा व पैमाइश की शिकायतों पर पुलिस व राजस्व कर्मियों को मौके पर भेजकर शिकायतों का निस्तारण कराने के निर्देश...

शिकायतों का मौके पर किया जाए निस्तारण
हिन्दुस्तान टीम,आगराSat, 02 Nov 2019 09:58 PM
ऐप पर पढ़ें

ढोलना थाना पर आयोजित समाधान दिवस में डीएम व एसपी ने फरियादियों की शिकायतों को सुना। कब्जा व पैमाइश की शिकायतों पर पुलिस व राजस्व कर्मियों को मौके पर भेजकर शिकायतों का निस्तारण कराने के निर्देश दिए। डीएम ने ढोलना थाना के निरीक्षण कर थाना में सफाई व्यवस्था अच्छी करने के निर्देश दिए।

शनिवार को डीएम चंद्र प्रकाश सिंह ने कहा कि कब्जा व पैमाइश के मामलों में तीन लेखपाल और एक राजस्व निरीक्षक व पुलिस कर्मी मौके पर जाकर शिकायतों का निस्तारण करें। उन्होंने कहा कि कोई विवाद लंबित न रहे। लेखपाल और राजस्व कर्मी अपने क्षेत्रों में शरारती व असामाजिक तत्वों को चिन्हित कर उनकी सूची बनाएं। डीएम व एसपी सुशील घुले ने ढोलना थाना के निरीक्षण के दौरान आन लाइन एफआईआर के बारे में जानकारी हासिल की। परिसर में रखे निष्प्रयोज्य वाहन का तत्काल निस्तारण करें। पुलिस कर्मी जो अच्छा काम करें। उन्हें प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित करें। डीएम ने कहा कि थाना परिसर में रेन वाटर हार्वेस्टिंग सिस्टम बनाया जाए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें