DA Image
24 फरवरी, 2020|7:52|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

न्यू इंडिया का पूरी दुनिया में जलवा कायम : सीएम योगी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को आगरा के कोठी मीना बाजार में आयोजित जनसभा में कहा कि न्यू इंडिया का पूरी दुनिया में जलवा कायम हो रहा है। पूरी दुनिया अब बड़े से बड़े मामले में भारत की ओर देखती है। उन्होंने कहा कि अमेरिका और ईरान के बीच बढ़ते तनाव पर पूरी दुनिया का रुख भारत की ओर था। यह विश्व में भारत की बढ़ती ताकत को प्रतिबिंबित करता है। 
नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में आयोजित रैली में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जो लोग कल तक पीएफआई और सिमी के इशारे पर हर जगहों पर आग लगाने पर तुले हुए थे, अब उन्हें इस बात का एहसास हो गया है कि उनकी अवैध सम्पत्तियां जब्त हो जाएंगी। इस डर से अब उन लोगों ने चिल्लाना शुरू कर दिया है। ये लोग महिलाओं और बच्चों को ढाल बनाकर अशांति पैदा करना चाहते हैं।  
सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि विरोधी दलों की दुकानें बंद हो रही है, इसलिए वो भ्रम फैला रहे हैं। विपक्ष की चिढ़ का कारण है, वो मुद्दे, जिनका समाधान हो गया है। क्योंकि विपक्ष इन मुद्दों को लेकर वोटबैंक बना रहा था, लेकिन मोदी सरकार में उनका समाधान हो गया है।
योगी ने कहा कि विरोधी दलों के नेता 370 पर पाकिस्तान की भाषा बोल रहे हैं। नागरिकता कानून पर भ्रम फैला रहे हैं। नागरिकता कानून किसी के विरोध में नहीं है। ये नागरिकता देने का कानून है, लेने का नहीं है। आप लोग इसकी वास्तविकता को समझें।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:CM Yogi said New India prevails all over the world