DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  आगरा  ›  नगर निगम में हो रहा सफाई कर्मचारियों का टोटा

आगरानगर निगम में हो रहा सफाई कर्मचारियों का टोटा

हिन्दुस्तान टीम,आगराPublished By: Newswrap
Mon, 24 May 2021 09:20 PM
नगर निगम में हो रहा सफाई कर्मचारियों का टोटा

नगर निगम में सफाई कर्मचारियों की कमी होने लगी है। इस वजह से सेनेटरी इंस्पेक्टर और सुपरवाइजर परेशान हैं। दरअसल, नगर निगम के कर्मचारियों को कोरोना से बचाव के लिए वैक्सीन लगाई जा रही है। इस वजह से कुछ कर्मचारी तो वैक्सीन लगवाने चले जाते हैं, जिनको वैक्सीन लग जाती है वे अगले दिन बुखार आने या फिर हाथ में दर्द की शिकायत करके काम पर नहीं आते हैं। इससे सफाई व्यवस्था में दिक्कत हो रही है।

बीते सप्ताह बुधवार को शहर में हुए जलभराव के बाद नगर निगम के अधिकारियों ने नाला और नालियों की सफाई पर फोकस किया। उधर, पिछले कई दिनों से पटरी से उतरी सफाई व्यवस्था सुधारने के लिए प्रयास हो रहे हैं। इस बीच में नगर निगम के कर्मचारियों को कोरोना से बचाव के लिए वैक्सीनेशन शुरू कर दिया गया है। नगर निगम के अधिकारियों को बड़ी समस्या तो यह आ रही है कि कुछ कर्मचारी तो वैक्सीन नहीं लगवाने चाहते हैं, इस वजह से गैर हाजिर हो रहे हैं। जो आ रहे हैं वे वैक्सीन लगवाने के बाद छुट्टी मार रहे हैं।

नगर निगम के सेनेटरी इंस्पेक्टरों व सुपरवाइजरों का कहना है कि कोई कर्मचारी वैक्सीन लगवाने के बाद बुखार आने की शिकायत करके छुट्टी कर रहा है तो कोई हाथ में दर्द की शिकायत कर घर बैठ जाता है। कम से कम दो दिन के लिए छुट्टी तो कर ही रहे हैं। इसकी वजह से सफाई व्यवस्था प्रभावित हो रही है।

संबंधित खबरें