ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आगराट्रैक्टर ट्रॉली दुर्घटना में घायल बच्चे की उपचार के दौरान मौत

ट्रैक्टर ट्रॉली दुर्घटना में घायल बच्चे की उपचार के दौरान मौत

पटियाली क्षेत्र में दरियावगंज के निकट तालाब में श्रद्धालुओं से भरी ट्रॉली पलटने के बाद घायल छह वर्षीय दिव्यांशु पुत्र भूरे की अलीगढ़ में उपचार के...

ट्रैक्टर ट्रॉली दुर्घटना में घायल बच्चे की उपचार के दौरान मौत
हिन्दुस्तान टीम,आगराTue, 27 Feb 2024 11:10 PM
ऐप पर पढ़ें

पटियाली क्षेत्र में दरियावगंज के निकट तालाब में श्रद्धालुओं से भरी ट्रॉली पलटने के बाद घायल छह वर्षीय दिव्यांशु पुत्र भूरे की अलीगढ़ में उपचार के दौरान मौत हो गई। दुर्घटना में दिव्यांशु की मौत के बाद मृतकों की संख्या 24 हो गई है।

मंगलवार को अलीगढ़ के निजी हॉस्पीटल में दुर्घटना में घायल दिव्यांशु की हालत अचानक बिगड़ गई। उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया। जैथरा के गांव कसा में लोग दुर्घटना में हुई 23 लोगों की मौत के सदमे से उबरे भी नहीं थे। अलीगढ़ में उपचार के दौरान जिंदगी की जंग लड़ रहे दिव्यांशु की मौत हो गई। बच्चे की मौत के बाद परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है। गत शनिवार को जैथरा के गांव कसा के लोग ट्रैक्टर ट्रॉली में बैठकर गंगा स्नान के लिए कादरगंज घाट जा रहे थे। दरियावगंज के निकट ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर तालाब में पलट गया। इस दुर्घटना में तालाब के पानी में डूबने से 23 लोगों की मौत हो गई थी। पानी में डूबने से ही 10 लोग घायल हुए थे। घायलों का उपचार जिला अस्पताल व अलीगढ़ में चल रहा है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें